कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद का निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद करने का सिलसिला लगातार जारी है । जहां सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ़ से कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं वहीं लोग भी बिना झिझक के उनके साथ अपनी प्रोब्लम शेयर कर रहे हैं । हाल ही में जब एक शख्स ने सोनू से गुहार लगाई थी कि उनके गांव में पानी बिल्कुल नहीं आता, जिससे ग्रामीणों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है तो सोनू ने बिना देर किया उनकी समस्या का हल कर दिया और गांव में एक हैंडपंप भी लगवा दिया ।

गांव में बरसों से पानी को तरस रहे लोगों की समस्या को सोनू सूद ने कर दिया हल, लगवा दिए हैंडपंप

सोनू सूद ने खत्म की पानी की समस्या

दरअसल, सोनू को एक शख्स ने एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया था, “पानी की भारी मुसीबत है. इन गरीबों की भी सुन लो बेचारे पन्नी बीनकर गुजर बसर करते हैं, पिछले कई सालों से पानी को तरस रहे हैं, न लाइट न ही सुविधा इनकी मदद करें. या तो हमको परमीशन दिला दो हम एक हैंड पंप तो लगवा ही देंगे ।”

सोनू ने उस शख्स की समस्या का हल कर फौरन गांव में हैंडपंप लगवाना शुरू कर दिया और अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, “पानी की कमी अब से खत्म । आपके गांव में कुछ हैंडपंप लगवा रहा हूं । कभी आया तो पानी जरूर पिला देना ।” सोनू के इस नेक काम की हर कोई सराहना कर रहा है ।

सोनू ने लोगों की मदद करने के अपने अनुभव के बारें में बॉलीवुड हंगामा से हुई खास बातचीत में कहा था, “पूरा साल मेरे लिए काफ़ी कर्मपूर्ण रहा है । मैं उन जरूरतमंद लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं जिन्हें मेरी मदद की जरूरत है । यह काफ़ी छोटे स्तर पर शुरू हुआ था । मुझे ये बिल्कुल नहीं पता था कि ये सब इतना ज्यादा हो जाएगा । और अब मैं ये सब हमेशा के लिए करना चाहता हूं जो मैं अब कर रहा हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सोनू, डायरेक्टर राज शांडिल्य की फ़िल्म किसान में लीड हीरो की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म का डायरेक्शन ई निवास करेंगे ।