अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद ने अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' का पहला लुक साझा किया और फैंस इसके बारे में बात करना बंद नहीं कर रहे हैं। सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं और यह नेशनल हीरो की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है । पोस्टर को देखकर, फैंस को आश्वासन दिया जा सकता है कि एक्टर-फिल्ममेकर एक अलग अवतार में दिखाई देंगे। सूद ने फिल्म का लेखन और निर्माण भी किया है, जो एक साइबर क्राइम थ्रिलर है।

साइबर क्राइम थ्रिलर फ़िल्म फतेह के साथ पहली बार डायरेक्टर बने सोनू सूद ; हॉलीवुड स्टाइल की एक्शन-पैक्ड फ़िल्म का फ़र्स्ट पोस्टर आउट

सोनू सूद की फ़िल्म फतेह

शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित यह फिल्म साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है । फिल्म में शानदार एक्शन सीक्वेंस दिखाए जाएंगे, जो हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट ली व्हिटेकर की देखरेख में किए गए हैं । फतेह की शूटिंग भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड जैसे ग्लोबल लोकेशन्स पर की गई है, जो दर्शकों को एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है ।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फिल्म के बारे में बोलते हुए, सोनू सूद ने एक बयान में कहा कि 'फतेह' की कहानी ने उनकी रुचि जगाई । सूद ने इसे एक क्रूशियल सब्जेक्ट बताया और कहा कि इस कॉन्सेप्ट पर सभी को ध्यान देने की ज़रूरत है । उन्होंने यह भी बताया कि वह इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्साहित हैं । फतेह इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।