बीते साल अपने बॉयफ़्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद रिया चक्रवर्ती जिस मनोस्थिती से गुजरी और जिस तरह के मीडिया ट्रायल का उन्होंने सामना किया उसे देखकर पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री उनके सपोर्ट में आ गई । रिया चक्रवर्ती को इस सदमे से बाहर निकालने के लिए हर किसी ने बड़ी-बड़ी बातें तो की लेकिन वो सब खोखली निकली ।

चेहरे के पोस्टर से नदारद रिया चक्रवर्ती के बॉलीवुड कमबैक पर अब लगा एक बड़ा सवालिया निशान

चेहरे के पोस्टर से नदारद रिया चक्रवर्ती

हाल ही में रिया की आगामी फ़िल्म चेहरे का पोस्टर रिलीज हुआ लेकिन रिया उसमें कहीं भी दिखाई नहीं दी । हालांकि इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे, तो पोस्टर में उनका नजर आना लाजिमी है । इसके अलावा पोस्टर में अन्नू कपूर और बंगाली अभिनेता धृतिमान चटर्जी भी नजर आ रहे हैं लेकिन रिया कहीं भी नजर नहीं आई । ऐसा लगता है कि मेकर्स द्दारा जानबूझकर ऐसा किया गया ।

इस बारें में रिया के करीबी दोस्त ने बताया, “रिया ने बुरे से बुरे सपने में भी ऐसे अपमान के बारें में नहीं सोचा था । 2020 में वह जिस सदमे से गुजरी थी और उसके बाद जिस तरह वह हिम्मत के साथ फ़िर से अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही थी, ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभी उनके कमबैक के लिए तैयार नहीं है ।

रिया इसका सामाना कैसे कर रही हैं ?

इस बारें में उनके दोस्त ने बताया, “पिछले दिनों जिस तरह के सदमे से वह गुजरी, क्या आपको लगता है कि ये सब अब उन्हें तोड़ पाएगा ? हर्गिज नहीं । बीते साल उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया । इसका सामना भी वह हिम्मत के साथ करेंगी ।”

अब फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े रिया के दोस्त और शुभचिंतक के मन में ये सवाल आएगा कि क्या चेहरे से रिया का रोल ही कट जाएगा या उनके किरदार में कांट-छांट की जाएगी । इन सबमें सबसे हैरान करने वाली चीज ये है कि रिया के फ़िल्ममेकर दोस्त रूमी जाफ़री ने भी इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है । रूमी जाफ़री रिया के बेहद करीबी दोस्त हैं और जब रिया का किसी ने साथ नहीं दिया था तब उन्होंने ही रिया को सपोर्ट किया था ।

इस बारें में सूत्र ने खुलासा किया, “रूमी जाफरी की इस मामले में कोई दखल नहीं थी । उनसे न तो चेहरे की रिलीज़ डेट के बारें में कंसल्ट किया गया और न ही रिया के पोस्टर से गायब होने के बारें में ।”