शशांक खेतान अब अपनी आगामी फ़िल्म मिस्टर लेले को एक नई स्टार कास्ट के साथ फ़िर से बनाने की तैयारी कर रहे हैं । पहले जहां मिस्टर लेले में वरुण धवन लीड रोल में नजर आने वाले थे वहीं अब इसमें विकी कौशल और कियारा आडवाणी लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । शशांक खेतान विकी कौशल और कियारा आडवाणी के साथ मिस्टर लेले की शूटिंग इसी साल से शुरू करेंगे ।

अब विकी कौशल और कियारा आडवाणी के साथ बनेगी मिस्टर लेले, इसी साल शुरू होगी शूटिंग

मिस्टर लेले में नजर आएंगे विकी कौशल और कियारा आडवाणी

साल 2020 में जब शशांक खेतान की फ़िल्म को वरुण धवन ने छोड़ दिया था तो यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी । लेकिन अब मेकर्स फ़िर से इसे एक नई स्टार कास्ट से शुरू करने के लिए तैयार हैं । कियारा और विकी इससे पहले लस्ट स्टोरीज में साथ नजर आ चुके हैं । और अब एक बार फ़िर मिस्टर लेले में एक साथ दिखाई देंगे । मेकर्स इसी साल से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू करने से पहले कियारा अनीस बज्मी की भूल भूलैया 2 और राज मेहता की जुग जुग जियो की शूटिंग खत्म करेंगी । भूल भूलैया 2 में जहां कियारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी वहीं जुग जुग जियो में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में हैं कुर्रम कुर्रम और शेरशाह ।

वहीं विकी के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, उनकी आगामी फ़िल्में हैं अश्वत्थामा, फील्ड मार्शल सैम मानेखशॉ की बायॉपिक फ़िल्म ।