कोरोना वायरस के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाये गए लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों का शहरों से पलायन थमने का नाम नहीं ले रहा है । लॉकडाउन के कारण लाखों प्रवासी मजदूरों को अपने घर जाने के लिए कभी पैदल, कभी साईकिल पर, तो कभी पैदल चलकर अपने घर का सफ़र तय करना पड़ रहा है । ऐसे ही कुछ प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उठाया है । सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए दिन रात एक कर दिए हैं । सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए बसों का इंतजाम किया है ।

अजय देवगन ने की सोनू सूद की तारीफ़, मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे सोनू को लोगों ने बताया ‘रियल सिंघम’

अजय देवगन ने की सोनू सूद की तारीफ़

कोरोना संकट की घड़ी में सोनू सूद इन प्रवासी मजदूरों के लिए रियल हीरो साबित हो रहे हैं । और अब सोनू के को-स्टार रह चुके अजय देवगन ने भी सोनू की तारीफ़ की है । प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए अपने दिन-रात एक करने वाले सोनू की हौंसला अफ़जाई करते हुए अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा,'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने को लेकर जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं वह एक उदाहरण है । आपको और हिम्मत मिले, सोनू ।'

बता दें कि सोनू ने देश के अलग-अलग राज्यों के लिए बस सर्विस शुरू की है, साथ ही सभी के लिए खाने-पीने का इंतजाम भी वह खुद ही कर रहे हैं । सोनू के इस काम की हर तरफ सराहना हो रही है ।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए ‘मसीहा’ बने सोनू सूद से एक शख्स ने लगाई गुहार, सोनू बोले- “पैदल क्यों जाओगे दोस्त?? नम्बर भेजो”

सोशल मीडिया यूजर्स सोनू को रियल हीरो बता रहे हैं तो कोई उन्हें बेमिसाल इंसान कर रहा है । इतना ही नहीं सोनू की तारीफ़ में अजय देवगन के ट्वीट को भी लोग पसंद क रहे हैं । एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'हमारे सिंघम साहब केवल अपने लिए जीते हैं, लेकिन सोनू सूद नहीं । अब पता चल रहा रियल सिंघम कौन है ।'