कोरोना संकटकाल में सुपरहीरो बनकर लगातार लोगों की मदद कर रहे सोनू सूद की दरियादिली का सिलसिला अभी तक कायम है । महामारी के दौरान लॉकडाउन में दूसरे शहरों में फंसे हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद ने अपने खर्चे पर उन्हें उनके घर पहुंचाने से लेकर बेरोजगार हुए प्रवासियों को घर और रोजगार दिलाने वाले सोनू सूद कई तरह से जरूरतमंद लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं ।

सोनू सूद ने आर्थिक तंगी से जूझ रहे एथलीट और सिविल सर्विस स्टूडेंट को मदद पहुंचाकर दिए उनके सपनों को पंख

सोनू सूद ने पहुंचाई किताबें और जूते

हाल ही में जब एक एथलीट ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है इसलिए अपने दोस्तों से जूते उधार लेकर ओलंपिक के लिए ट्रेनिंग कर रहा है । तो सोनू ने उस एथलीट से तुरंत मदद देने का वादा किया । उसने ट्वीट करते हुए लिखा, “सोनू सूद सर मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं और मेरा खेल पूरी दुनिया में है । इसलिए प्लीज सर मेरी मदद कीजिए और मेरी और मेरे खेल को सपॉर्ट कीजिए ।” इस एथलीट को मदद का वादा करते हुए सोनू ने कहा “आज डिलीवर हो जाएगा ।”

 सिविल सर्विस स्टूडेंट को पहुंचाई किताब

इतना ही नहीं एक व्यक्ति ने सोनू से अपनी बहन की मदद करने के लिए कहा जो सिविल सेवाओं की तैयारी कर रही है । उसने ट्वीट करते हुए लिखा, “सर, क्या आप मेरी बहन की सिविल्स की तैयारी में मदद कर सकते हैं ? उसे यूपीएससी की कुछ किताबों की जररूत है । एक किसान के परिवार में होने के कारण मेरे पिता इस गंभीर स्थिति में उसके लिए पैसे नहीं दे सकते । प्लीज सर मदद कीजिए ।” इस पर मदद का वादा करते हुए सोनू ने कहा “आपकी किताबें कल तक आपके पास पहुंच जाएंगी ।”