हमने आपको बताया था कि, आमिर खान अपनी महत्वाकांक्षी फ़ैंचाइजी-महाभारत पर काम करने के लिए एक तरीके से अन्य कामों से ब्रेक लेंगे । और अब हमने सुना है कि, महाकाव्य गाथा पर आधारित फिल्म बनाने के मामले में आमिर खान के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं बॉलीवुड की फ़ैशन क्वीन सोनम कपूर । वास्तव में, सोनम ने कृष्ण उदयशंकर के उपन्यास गोविंदा के अधिकारों का अधिग्रहण कर लिया है, जिसे एक भारतीय पौराणिक थ्रिलर कहा जाता है जो कि तीन पुस्तकों का पहला भाग है जो महाभारत का एक आधुनिक पुनर्मिलन है ।

दिलचस्प बात यह है कि यह दूसरी किताब होगी, जिसका अधिकार सोनम कपूर ने हासिल किया है, इससे पहले सोनम ने अनुजा चौहान कीबैटल फॉर बिटोरा किताब के अधिकार हासिल किए थे । इस खबर की पुष्टि करते हुए सोनम ने कहा कि, वह निश्चित रूप से उन दोनों किताबों पर फिल्में बनाएंगी ।

जब उनसे पूछा गया कि वह इन किताब के किस किरदार को निभाना चाहेंगी तो इस पर सोनम ने कहा कि वह अभी निश्चित नहीं कि किस किरदार को निभाएंगी । सोनम ने कहा कि गोविंदा एक भारतीय पौराणिक पुस्तक थी, क्योंकि यह एक दिलचस्प फिल्म है जिसमें कई संभावित क्षमताएं हैं ।

सोनम कपूर, जो पिछली बार फ़िल्म नीरजा में नजर आईं थी, के पास अगले साल के लिए फ़ि्ल्मों की लाइन लगी हुई है । सोनम जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म जिसमें रणबीर कपूर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, में छोटे से रोल में नजर आएंगी, इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ उनकी फ़िल्म पैडमैन में और करीना कपूर खान के साथ आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी । ये सब पूरे होने के बाद सोनम जल्द ही अपने पापा अनिलकपूर के साथ आगामी फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, की तैयारियां शुरू करेंगी ।