Emm_Priyanka-Chopra-4

प्रियंका चोपड़ा, जो क्रिसमस ब्रेक के लिए भारत लौटी हैं, इन दिनों अपने नए फ़िल्मी प्रोजेक्ट को फ़ाइनल करने में व्यस्त हैं । एंडोर्समेंट डील और अपनी आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट के अलावा एक और ऐसा विभाग है जहां प्रियंका फ़ोकस कर रही हैं और वो है उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' । भोजपुरी, मराठी और पंजाबी फ़िल्में बनाने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने नेपाली और सिक्किम फ़िल्म निर्माण करने का फ़ैसला किया है ।

जब से प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' की शुरूआत हुई है, तब से प्रियंका नेंअए टेलेंट को प्रमोट करने और प्रादेशिक सिनेमा में अपना ध्यान केंद्रित करने की इच्छा व्यक्त की है । भोजपुरी फ़िल्म बम बम बोल रहा है काशी, और सबसे ज्यादा सराही गई मराठी फ़िल्म वेंटिलेटर के बाद अब प्रियंका सिक्किम फ़िल्म निर्माण-पउआ में अपना ध्यान लगा रही हैं । सिक्कीम भाषा में पउआ का मतलब मेहमान होता है । प्रियंका की मां मधु चोपड़ा जो प्रियंका को उनके प्रोडक्शन वेंचर में मदद करती हैं, ने इस बात का खुलासा किया है ।

अपनी लेटेस्ट फ़िल्म के बारें में बात करते हुए मधु चोपड़ा ने आगे कहा कि फ़िल्म का कास्ट और क्रू स्थानीय होंगे जो कि प्रियंका की इच्छा है और इसलिए वे या तो सिक्किम होंगे या नेपाली होंगे । यह फिल्म राजनीतिक अशांति के कारण जो बच्चें अपने माता-पिता से अलग हो जाते हैं, की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है ।

उन्हें सिक्किम फ़िल्म निर्माण का विचार कैसे आया, इस पर खुलासा करते हुए प्रियंका की मां मधु ने बताया कि, जब प्रियंका चोपड़ा को असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर बनाया है तब उन्हें उत्तरी-पूर्वी इलाके में घूमने का मौका मिला और प्रियंका को उस जगह से प्यार हो गया । इसलिए प्रियंका ने उन भाषाओं में फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया ।

प्रादेशिक सिनेमा के अलावा, मधु चोपड़ा ने खुलासा किया कि प्रियंका का छोटे पर्दे में भी एंट्री करने का विचार है ।