अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अगली स्पाई थ्रिलर  वॉर 2 एक बेहतरीन एक्शन ड्रामा बनने वाली है । जहां एक तरफ प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा एक्शन एंटरटेनर वॉर 2 के बजट में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वहीं स्टार कास्ट को लेकर भी मेकर्स ने फ़िल्म को नेक्स्ट लेवल पर पहुँचा दिया है । इस बार वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ साउथ स्टार जूनियर एनटीआर भी एक्शन अवतार में नज़र आने वाले हैं । और अब फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, जूनियर एनटीआर ने मुंबई में वॉर 2 के लिए अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है ।

जूनियर एनटीआर ने मुंबई में शूट किए वॉर 2 के अहम सीक्वेंस ; फ़र्स्ट शेड्यूल को पूरा कर वापस लौटे हैदराबाद

जूनियर एनटीआर ने वॉर 2 के अहम सीक्वेंस को शूट किया

ऋतिक रोशन पहले से ही मुंबई के स्टूडियो में वॉर 2 की शूटिंग शुरू कर चुके थे और फिर जूनियर एनटीआर ने भी उन्हें ज्वाइन किया । मुंबई में वॉर 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी करके अब जूनियर एनटीआर वापस अपने होमटाउन हैदराबाद लौट गए हैं । हैदराबाद लौटते ही उन्होंने मतदान भी किया । हाल ही में सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका वॉर 2 के लिए अपनाया नया लुक भी देखने को मिल रहा है ।

कहा जा रहा है कि, मुंबई में जूनियर एनटीआर ने वॉर 2 के अहम सीक्वेंस को शूट किया है और अब उन्हें अपने अन्य कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए वापस हैदराबाद लौटना पड़ा । रिपोर्ट्स की मानें तोवॉर 2 में ऋतिक और जूनियर एनटीआर का एक तगड़ा फेस-ऑफ भी देखने को मिलेगा । वॉर 2 में ऋतिक लीड एक्टर हैंजो फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगे । वहींजूनियर एनटीआर मेन विलेन का रोल निभा रहे हैं ।

वॉर 2 में ऋतिक और एनटीआर के अलावा कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं । यह फ़िल्म 14 अगस्त 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।