जिला बार एसोसिएशन ने सोमवार को अजमेर में डिवीजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) कार्यालय के परिसर के अंदर चल रही हिंदी फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग को रोकने के लिए याचिका दायर की थी । याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया कि फिल्म न्यायिक अखंडता को कमजोर करने का प्रयास करती है । अब, जॉली एलएलबी 3 के निर्माताओं को शूटिंग जारी रखने के लिए अजमेर से भारी समर्थन मिला है । जॉली एलएलबी 3 की चल रही शूटिंग के लिए अपना समर्थन देने के लिए, अजमेर के होटल मालिक, जूनियर आर्टिस्ट सप्लायर और अन्य विक्रेता एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए एक साथ आए ।

अक्षय कुमार स्टारर जॉली एलएलबी 3 को मिला होटल मालिकों, जूनियर आर्टिस्ट और लोकल वेंडर्स का सपोर्ट ; शूटिंग रोकने के लिए दायर की गई याचिका के ख़िलाफ बुलंद की अपनी आवाज

जॉली एलएलबी 3 को मिला सपोर्ट

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान समर्थकों ने कहा, “हर राज्य में ऐसी फिल्मों का प्रदर्शन होना चाहिए । इससे राजस्व में वृद्धि होगी और रोजगार के अवसर पैदा होंगे । फिल्म सेट पर हर कोई सहयोगात्मक है । अक्षय कुमार भी बहुत सपोर्टिव हैं; हमने उनके साथ काम किया है ।  सभी कलाकार एक साथ काम करना चाहते हैं और छोटी-मोटी समस्याओं को दूर कर इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसमें एक हजार से ज्यादा कलाकार कार्यरत हैं, जिससे हमें रोजगार मिलता है और हमारे परिवार का भरण-पोषण होता है। आइये, अजमेर को आगे बढ़ाने और शहर में और अधिक फिल्में लाने के लिए मिलकर काम करें।

फिल्म के खिलाफ दर्ज की गई एक शिकायत में आरोप लगाया गया है कि यह न्यायपालिका की अखंडता को धूमिल करती है। डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान ने कानूनी पेशेवरों और न्यायाधीशों के चित्रण पर चिंता व्यक्त की और कहा कि यह वास्तविकता से भटकाता है।

शिकायत में न सिर्फ एक्टर्स बल्कि फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को भी निशाना बनाया गया है। आज, कानूनी प्रणाली के चित्रण पर आपत्तियों का हवाला देते हुए, उत्पादन को रोकने के उद्देश्य से सुनवाई होनी है। चंद्रभान ने न्यायपालिका की गरिमा बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया और फिल्म निर्माताओं से वास्तविक दुनिया के परिदृश्यों का सटीक चित्रण करने का आग्रह किया।

सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित, जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी कानूनी कॉमेडी और ड्रामा के मिश्रण के लिए प्रसिद्ध है, जो मनोरंजन और सामाजिक टिप्पणी प्रदान करते हुए भारतीय न्याय प्रणाली का व्यंग्यात्मक चित्रण पेश करती है। मूल फिल्म और इसके सीक्वल दोनों में अरशद वारसी और अक्षय कुमार ने जॉली के नाम से मशहूर जगदीश त्यागी की भूमिका निभाई है, जो न्याय और सम्मान की तलाश में कानूनी दुनिया की पेचीदगियों से गुजरते हैं।