अमेज़न प्राइम वीडियो अभी तक का सबसे बड़ा और पसंद किया जाने वाला कंटेंट प्लेटफॉर्म है, जो लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है।  उनके सारे टाइटल्स में से एक शो जो हर सेक्शन के दर्शकों को बेहद प्यार पा रहा है, वो है पंचायत । पिछले दो सीजन के जबरदस्त सफल होने के बाद, दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।  हाल ही में, मेकर्स ने 28 मई, 2024 को शो के ग्लोबल लेवल पर इंतजार किए जाने वाले तीसरे सीज़न के रिलीज़ होने की घोषणा करके सबको चौंका दिया। कहना गलत नहीं होगा कि इस खबर ने फैन्स और ऑडियंस के चेहरों पर मुस्कुराहट लाई है।

पंचायत सीज़न 3 का ट्रेलर 17 मई को होगा रिलीज ; प्राइम वीडियो पर 28 मई को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

पंचायत सीज़न 3 का ट्रेलर इस दिन आएगा

एक धमाकेदार अपडेट के साथ, मेकर्स ने ट्रेलर के लिए बड़ी घोषणा की है।  ये खबर चर्चा में है और सोशल मीडिया पर मेकर ने घोषणा की है कि मच अवेटेड ट्रेलर 17 मई को रिलीज होगा । सोशल मीडिया पर अमेज़न प्राइम वीडियो ने कैप्शन लिखा है, “पंचायत ट्रेलर देखने के लिए तारीख लॉक करें!”

लीड एक्टर्स की परफॉर्मेंस, स्टोरीलाइन और किरदारों ने TVF उर्फ द वायरल फीवर के शो 'पंचायत' को अब तक का सबसे बड़ा वेब शो बना दिया है। तीसरे सीजन के लिए बढ़ती हुई दीवानगी का सबूत यह है कि दर्शक मीम्स, डायलॉग क्लिप्स और शो के किरदारों को शेयर कर रहे हैं। इससे दर्शकों द्वारा तीसरे सीजन को देखने की एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है। ओरिजिनल कॉमेडी सीरीज़ के नए सीज़न में इसकी बहुचर्चित स्टार कास्ट वापस आ गई है: जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैज़ल मलिक, चंदन रॉय और संविका। दीपक कुमार मिश्रा द्वारा डायरेक्टेड, यह हल्का-फुल्का मनोरंजक शो चंदन कुमार द्वारा लिखा गया है और TVF द्वारा प्रोड्यूस है।

अमेज़न प्राइम वीडियो का बहुप्रतीक्षित पंचायत सीज़न 3, 28 मई, 2024 को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। हंसी, गर्मजोशी और दिल को छू लेने वाली कहानी से भरपूर, पंचायत सीज़न 3 का प्रीमियर 28 मई को भारत में प्राइम वीडियो और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।