बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । सिद्धार्थ इस वेब सीरिज में लीड रोल में नजर आएंगे । इसी बीच खबर आ रही थी सिद्धार्थ शुक्ला अभिनेता प्रभास की एपिक ड्रामा आदिपुरुष में एक खास किरदार निभाने जा रहे हैं । लेकिन अब खुद सिद्धार्थ ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

प्रभास की रामायण बेस्ड आदिपुरुष में ‘मेघनाद’ का रोल करने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी

सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बन रहे मेघनाद

सिद्धार्थ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आदिपु्रुष में मेघनाद का रोल ऑफ़र होने के बारें में कहा कि, उन्हें अभी तक ऐसा कोई ऑफ़र नहीं मिला है । इसलिए उन्हें नहीं पता कि ऐसी अफवाह क्यों उड़ रही है और इसमें कितनी सच्चाई है । सिद्धार्थ ने क्लीयर किया कि उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर के तरफ से किसी भी किरदार को लेकर कोई अप्रोच नहीं किया गया है ।

आदिपुरुष की बात करें तो, ओम राउत के निर्देशन में बन रही मेगाबजट आदिपुरुष में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सैनॉन और सनी सिंह नजर आएंगे । बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती आदिपुरुष में जहां प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आएंगे वहीं सैफ़ अली खान लंकेश यानी कि रावण के किरदार में नजर आएंगे । कृति सीता के किरदार में और सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में दिखाई देंगे ।

इस फिल्म को हिंदी के साथ ही तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा । ओम राउत द्दारा निर्देशित यह बहुभाषी फ़िल्म 3डी है । फिल्म को टी-सीरीज के कृष्ण कुमार और ओम राउत, रेट्रोफिल्स के प्रसाद सुतार और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं । यह 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी ।