लखनऊ में 45 दिन की शेड्यूल के बाद रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला की सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर मिशन मजनू का दूसरा शेड्यूल आज से शुरू किया गया । फिल्म का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस - आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन ने सेट पर मौजूद सभी लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को सुनिश्चित रखने के लिए आवश्यक एहतियात बरता हैं । आप को बता दें कि फिल्म से जुड़े अधिकांश कास्ट एंड क्रू वैक्सिनेटेड हैं ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना 15 दिनों के दूसरे शेड्यूल में शूट करेंगे मिशन मजनू के क्रिटिकल सीक्वंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर मिशन मजनू

निर्माता गरिमा मेहता कहती हैं, “एक संक्षिप्त विराम के बाद, मिशन मजनू सख्त प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों के साथ वापसी कर रहा है । 15 दिन के इस शेड्यूल में हम क्रिटिकल सीक्वेंस को शूट करेंगे । एक बार फिर से फिल्म के सेट पर आकर  हम बेहद खुश हैं। फिल्म की कास्ट एंड क्रू इस फिल्म को पूरा करने के लिए बेहद उत्साहित है ।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी, परमीत सेठी, अनंत महादेवन और कुमुद मिश्रा के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल को रियल लोकेशन पर शूट किया जाएगा। फिल्म शेरशाह में अपने परफॉर्मेंस के लिए समीक्षो द्वारा खूब सारी तारीफें बटोरने के बाद , सिद्धार्थ मल्होत्रा इस पीरियड थ्रिलर में एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के साथ साउथ की सुपर स्टार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड डेब्यू

वे इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी। अवार्ड विनिंग विज्ञापन फिल्ममेकर शांतनु बागची की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और रश्मिका की जोड़ी नज़र आयेगी जिनके बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक  के बाद, रॉनी स्क्रूवाला  इस आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म के लिए निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ इस फिल्म का निर्माण करेंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर किए गए भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन की कहानी को दर्शाएगी । यह फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान की ज़मीन पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया।

रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी), अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित, परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, और शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा नज़र आयेंगे।