सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की आगामी फ़िल्म ए जेंटलमैन में सिद्दार्थ मल्होत्रा का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में वह पहले तो काफ़ी सुशील और विन्रम स्वभाव के नजर आएंगे और उसके बाद उनका निडर और साहसी रूप देखने को मिलेगा । हाल ही में सिद्धार्थ का यह नया लुक देखने को मिला जिसमें वह काफ़ी अलग दिख रहे हैं । इस लुक में सिद्धार्थ ने नीली शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी हुई है ।

एक औपचारिक वस्त्र पहने हुए सिद्धार्थ के रूप में गौरव एक अच्छा दिखने वाला, अच्छा स्वभाव वाला आदमी है जो अपने 'एक ही दिनचर्या, लेकिन अलग दिन' वाले अपने जीवन को प्यार करता है। बता दे, गौरव कभी भी एक यातायात नियम नहीं तोड़ता ।

'ए जेंटलमैन' में सिद्धार्थ मल्होत्रा को मियामी के निवासी के रूप में पेश किया गया है, जो एक शर्मिला व्यक्तित्व का इंसान है और साथ ही उत्साह और रोमांच से दूरी बनाए रखता है । उनके आदर्श सप्ताहांत योजना में खाना पकाना और अपने नए घर की तलाश करना शामिल होता है ।

राज निधमोरू और कृष्णा डीके की इस विचित्र और एक्शन कॉमेडी फिल्म में जैकलिन फर्नांडिज 'काव्या' के रूप में नज़र आएंगी । काव्या के शब्दों में कहे तो, गौरव एक बेहद ही उबाऊ आदमी है ।

फिल्म की टैगलाइन है ‘सुंदर, सुशील, रिस्की’। जिससे फिल्म की कहानी का थोड़ा बहुत अंदाजा लगाया जा सकता है । फिल्म के अब तक दो पोस्टर जारी किए जा चुके हैं । पहले पोस्टर में सिद्धार्थ हाथ में बंदूक लिए जैकलीन को बचाते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे पोस्टर में वह एक हाथ में कूकर और दूसरे हाथ में बंदूक लिए खड़े हैं । दोनों पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसा किरदार निभा रहो हैं जो वैसे तो ‘सुंदर’ और ‘सुशील’ है लेकिन जरुरत पड़ने पर रिस्क लेने से भी पीछे नहीं हटता ।

गौरव अपनी साधारण ज़िन्दगी से प्रेम करते है । लेकिन गौरव की इस साधारण दुनिया मे समस्या तब आ जाती है जब एक गलत पहचान के मामले के चलते, इस सज्जन को पैन छोड़ कर बंदूक थामनी पड़ती है ताकि वह काव्या और खुद को बचा सके । इस फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलिन दोनो ही एक्शन पैक अवतार में नज़र आएंगे ।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अगस्त 2017 को