एक्शन से भरपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की आगामी फ़िल्म ए जेंटलमैन का फर्स्‍ट लुक जारी हो गया है । शुरूआत में इस फ़िल्म का नाम अस्थाई तौर पर रिलोडेड रखा गया था । राज निधिमोरु और कृष्णा डीके के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

हाल ही में फ़िल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों हाथों में बंदूक लिए जैकलिन को बचाते नजर आ रहे हैं । जबकि दूसरे पोस्टर में एक हाथ में कुकर और एक में बंदूक लिए खड़े हैं । फिल्‍म ए जेंटलमैन की टैगलाइन सुंदर सुशील रिस्‍की बताती है कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का किरदार एक अच्‍छे व्‍यक्‍ति का होगा, जो वक्‍त आने पर रिस्‍क उठाने से भी नहीं कतराएगा ।

विचित्र एक्शन कॉमेडी फ़िल्म ए जेंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा,मियामी में रहने वाले गौरव की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे । जो की एक सुन्दर दिखने वाला और अच्छे स्वभाव वाला आदमी है लेकिन काव्या (जैकलिन फर्नांडीज़) के शब्दों में वह एक बहुत ही उबाऊ लड़का है । वह अपने सरल जीवन को पसंद करता है और सभी प्रकार के उत्साह या रोमांच से बचता हुआ नजर आएगा । वह अपने 'हर दिन के, एक ही बकवास दिनचर्या' से प्यार करता है, और कभी भी यातायात नियम को तोड़ने की ज़ुर्रत नही करता! उनका आदर्श वीकेंड में खाना पकाना और अपने नए घर की देखरेख करना होता है । एक आदर्श जेंटलमैन, गौरव अपने सपने घर के साथ एक परिपूर्ण जीवन पूरा करना चाहता है, मिनिवैन का सपना और अपने सपनो की लड़की काव्या से शादी करने की इच्छा रखता है । लेकिन जब उन्हें अपनी नौकरी के लिए भारत का दौरा करना पड़ता है, तब उनका जीवन पूरी तरीके से उलट-पुलट हो जाता है । एक गलत पहचान का मामला जब एक सुंदर और सुशील जेंटलमैन अपनी अच्छाई को छोड़ कर एक खतरनाक इंसान का रूप ले लेता है और जब वह खुद को बचाने के लिए एक बंदूक उठाता है और काव्या और अपने सपनों को टूटने से बचाने के लिए जी-जान लगा देता है ।

दर्शकों को इस फिल्म में जैकलीन और सिद्धार्थ की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी । यह पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं । इस फ़िल्म में दोनों ही जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं ।