अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने अपनी एक्टिंग स्किल से लगभग सारे एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म्स पर अपनी जगह बना चुकीं है । लॉकडॉउन के दौरान घरों से शूट किए गए शो द गोन गेम की लोग काफी सराहना कर रहे हैं । इस थ्रिलर मिस्ट्री में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में नजर आईं श्रिया पिलगांवकर के काम की क्रिटिक्स भी खूब सराहना कर रहे हैं । चूंकि इस लॉकडाउंन के दौरान जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री मंदी के दौर से छुटकारा पाने की कोशिश में लगा हुआ है, वहीं श्रिया पिलगांवकर एक बहुत खास प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं जो जल्द ही डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा ।

जासूसी थ्रिलर सीरिज क्रेकडाउन में श्रिया पिलगांवकर पहली बार खतरनाक एक्शन करते हुए नज़र आएंगी

श्रिया पिलगांवकर एक्शन सीक्वेंस में हाथ आजमाते हुए नजर आएंगी

श्रिया निर्देशक अपूर्वा लाखिया की जासूसी थ्रिलर सीरिज क्रेकडाउन में साकिब सलीम के साथ नज़र आएंगी । यह सीरिज एक ऐसे मिशन के बारे में है जो एक बड़े राष्ट्रीय सुरक्षा-खतरे की साजिश का खुलासा करता है । इस सिरीज़ में वे एक साधारण सी महाराष्ट्रियन लड़की दिव्या के किरदार में नज़र आएंगी जिसे जबरदस्ती इस ख़तरनाक मिशन में शामिल कर लिया जाता है । पहली बार श्रिया एक्शन सीक्वेंस में हाथ आजमाते हुए नजर आएंगी । अभिनेत्री का कहना है कि वे काफी एक्साइटेड है की लोग उन्हें एक्शन बेस्ड सीरिज में देखेंगे ।

एक्शन की ली ट्रेनिंग

श्रिया का मानना है कि “मैं क्रेकडाउन का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं । क्योंकि मुझे एक्शन थ्रिलर बहुत पसंद हैं और मैं हमेशा से इसमें अपना हाथ आजमाना चाहती थी । मैंने एक महीने तक एक्शन टीम के साथ मिलकर ट्रेनिंग प्रक्रिया का आनंद लिया, और अपनी मूलभूत बातों पर ध्यान दिया जो बहुत ही महत्वपूर्ण थे । मैं ज़्यादातर इन एक्शन सीक्वेंस में हाथापाई करते हुए नजर आऊंगी इसलिए अपनी ट्रेनिंग के दौरान मैंने इसपर ज़्यादा ध्यान दिया ।”

श्रिया आगे बताती हैं कि “मेरे लिए यह इतना आसान नहीं था, मैं अपूर्वा और एक्शन डायेक्टर जावेद सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने बड़ी ही सहजता से मुझे इस प्रक्रिया के लिए निर्देशित किया । मैं पहली बार एक्शन करते हुए नजर आऊंगी इसलिए मुझे पता था कि किस चीज़ पर ज़्यादा काम करना है, ताकि मैं खुद को अच्छे से तैयार कर सकूं । मुझे एक्टिंग से इसीलिए प्यार है क्योंकि आपको अपने आप को बदलने का और नए कौशल को सीखने का पूरा अवसर मिलता है ।”

क्रेकडाउन के अलावा श्रिया त्रिभाषी फिल्म हाथी मेरे साथी में राणा दगुबाती के साथ नज़र आएंगी ।