सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सख्त कदम उठाते हुए कल रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर लिया है । रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 (C), 27 (A), 29, 20 (B) और 28 धाराओं के तहत गिरफ़्तार किया है । गिरफ़्तार करने के बाद रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया गया है । रिया अब 22 सितंबर तक भायखला जेल में रहेंगी । वहीं अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत में कल सुनवाई होगी ।

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को होगी सुनवाई

रिया चक्रवर्ती की जमानत पर कल होगी सुनवाई

वकील के बयान के मुताबिक यदि रिया और शोविक की जमानत याचिका मंजूर कर ली जाती है तो फ़िलहाल के लिए उन्हें सिर्फ़ आज की रात ही भायखला जेल में बितानी पड़ेगी । गौर करने वाली बात यह है कि रिया की गिरफ्तारी ड्रग्‍स मामले में हुई है, न कि सुशांत की मौत के मामले में । एनसीबी सुशांत केस से जुड़े ड्रग ऐंगल की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में NCB द्दारा गिरफ़्तार हुईं रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहेंगी

एनसीबी ने रिया को उनके कबूलनामे के बाद गिरफ्तार किया है जिसमें उन्‍होंने माना कि उन्‍होंने ड्रग्‍स मुहैया करवाने में मदद की । यही नहीं, रिया ने यह भी कबूला कि वह ड्रग पेडलर्स के साथ लगातार संपर्क में थीं । एनसीबी ने 6 पेज के रिमांड आवेदन में रिया को ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट के एक सक्रिय सदस्य बताया, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे का इंतजाम करती थी । हालांकि इसमें इसका उल्लेख नहीं किया गया कि वह खुद भी ये ड्रग्स लेती थी । इस कबूलनामे के बाद रिया को 67, एनडीपीएस ऐक्‍ट के तहत गिरफ्तार किया गया ।