हाल ही में, श्रद्धा कपूर अपनी अगली बिग बजट फिल्म साहो में अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गयी है जिसमें वह प्रभास के साथ नज़र आएंगी । लेकिन इस बार श्रद्धा कपूर अकेले नहीं गयी है बल्कि अपने इस सफ़र में एक साथी को अपने साथ ले कर गयी है । यह कोई और नहीं, बल्कि एक कोरियोग्राफर है जो हैदराबाद में साहो की शूटिंग पर उनके साथ सफ़र कर रहा है । बता दें कि हाल ही में श्रद्धा कपूर ने वरुण धवन अभिनीत रेमो डिसूजा की आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म को साइन किया है ।

साहो की शूटिंग के लिए हैदराबाद गईं श्रद्धा कपूर अपने साथ इन्हें लेकर गईं हैं

श्रद्धा कपूर इस डांस फ़िल्म के लिए कोई कसन नहीं छोड़ना चाहती हैं

इस डांस फ़िल्म में श्रद्धा बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता के झंडे गाड़ चुकी एबीसीडी टीम के साथ एक बार फिर काम कर रही है । जब से व्यस्त श्रद्धा कपूर ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में कदम रखा है, वह पहले दिन से ही इसकी तैयार में जुट गयी हैं । अपनी तैयारी को जारी रखने के लिए, श्रद्धा अपने साथ एक कोरियोग्राफर ले कर गई है ताकि वह शूटिंग से पहले और साहो की शूटिंग के पैक-अप के बाद अभ्यास कर सके ।

श्रद्धा का डांसिंग अवतार काफ़ी पसंद किया जाता है

हम श्रद्धा को कई बार स्क्रीन पर अपने डांस मूव्स के साथ जादू बिखेरते हुए देख चुके है । 'सुन साथिया', 'छम छम', 'हाई रेटेड गबरू' श्रद्धा के चार्टबस्टर गीत हैं जहां उनके डांसिंग अवतार को जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया है और एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए श्रद्धा अपनी डांस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है ।

अभिनेत्री श्रद्धा ने साल की शुरुआत बैक-टू-बैक शूटिंग शेड्यूल के साथ की है, विशेष रूप से विभिन्न शैली की फिल्मों के साथ जो उन्हें व्यस्त रख रही हैं । श्रद्धा का शेड्यूल काफ़ी व्यस्त है, क्योंकि वह विभिन्न स्थानों पर तीन अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रही है ।

अभिनेत्री न केवल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही है, बल्कि ब्रांड की शूटिंग भी कर रही है जिसके लिए श्रद्धा लगातार मुंबई और हैदराबाद के बीच यात्रा कर रही हैं, जहां वह एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं ।

हाल ही में, श्रद्धा ने छीछोरे के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब साहो में अपनी अगले एक्शन सीक्वल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो चुकी है ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! कैटरीना कैफ़ के छोड़ते ही श्रद्धा कपूर को मिली वरुण धवन की स्ट्रीट ड्रांसर

फिल्मों की बात करे तो, स्त्री की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में साहो, छिछोर, साइना और एबीसीडी की अगली किस्त 2018 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।