इस गुरुवार की दोपहर को ॠतिक रोशन ने जब कंग़ना रानौत द्दारा अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों का जवाब देते हुए लेटर लिखा, उसके बाद कंगना- ॠतिक के विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया । काइट्स, कृष कृषिकर्म जैसी फ़िल्मों में साथ काम कर चुके कंगना रानौत और ॠतिक रोशन का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है । जहां कंगना ॠतिक पर आरोप पर आरोप लगाए जा रही हैं वहीं ॠतिक ने साफ़ कर दिया कि वह कंगना से काम के अलावा कभी पर्सनली मिले ही नहीं, उन्हें जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है । ॠतिक ने अपनी झूठी सगाई की खबर से लेकर फ़ोटोशॉप्ड फ़ोटो के बारें में अपनी पोस्ट में कई हैरत अंगेज खुलासे किए ।

हालांकि ॠतिक रोशन के इस खुलासे के बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल चुप नहीं बैठी । और इसके बाद रंगोली ने ॠतिक को ट्विटर पर खूब खरी खोटी सुनाई । ॠतिक ने अपने लेटर में यह भी लिखा है कि कंगना ने जो उनके साथ तस्वीर पब्लिक की है, वो फोटोशॉप्ड है । रंगोली ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- 'अगर आप इस तस्वीर की बात कर रहे हैं, तो हमें यह नहीं पता कि यह किसने रिलीज किया, लेकिन फोटोशॉप से आपका क्या मतलब है?' इसके बाद कंगना, उनकी बहन रंगोली और उनके वकील की ओर से लगाए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ऋतिक ने ट्विटर पर गुरुवार को खुला खत लिखा । बिना कंगना का नाम लिए उन्होंने उनके लगाए इल्जामों को झूठा करार देते हुए अपना पक्ष रखा । कंगना ने कानूनी तौर पर अपने वकील रिजवान सिद्दिकी के हवाले से इन 9 सवालों के जवाब मांगे हैं ।

पहला सवाल

ऋतिक रोशन को अच्छी तरह पता था कि मेरी क्लाइंट (कंगना रनौत) का इमेल अकाउंट मई 2014 में हैक हो चुका था। खुद उन पर मेल हैक करने के आरोप लगे थे। ऐसे में उन्होंने उन हजारों अनवेरिफाइड मेल को रिसीव करने का रिस्क क्यों लिया?

दूसरा सवाल

एक शादीशुदा इंसान और दो बच्चों का बाप होने के नाते ऋतिक को ताज्जुब होना चाहिये था कि मेरी क्लाइंट ने उन्हें वैसे मेल क्यों भेजे? उन्होंने इसके खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठाया? क्यों उन मेल को सहेजते गए?

तीसरा सवाल

जब खुद मेरी क्लाइंट हैकिंग से जुड़े केस में सहयोग करने को तैयार थी, तो क्या वजह रही कि मिस्टर ऋतिक ने पुलिस से झूठ बोला और इंपोस्टर (बहरुपिया) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने में देर क्यों की?

चौथा सवाल

जब खुद मेरी क्लाइंट हैकिंग से जुड़े केस में सहयोग करने को तैयार थी, तो क्या वजह रही कि मिस्टर ऋतिक ने पुलिस से झूठ बोला और इंपोस्टर (बहरुपिया) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने में देर क्यों की?

पांचवा सवाल

क्यों इंपोस्टर के खिलाफ दो साल बाद ऋतिक ने केस दर्ज कराया वो भी तब जब उन्हें लीगल नोटिस मिला? अब क्यों वह उस बहरुपये को ढूंढ़ने के लिए परिशान हैं जो असलियत में तो है ही नहीं? अगर कोई इंपोस्टर है भी तो क्या उसने उन डाटा का गलत इस्तेमाल न कर लिया होगा जिसने उन्हें वे मेल भेजे?

छठा सवाल

क्यों मिस्टर ऋतिक रोशन एक निजी फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट पर ही भरोसा करना चाहते हैं, जिसके पैसे खुद उन्होंने चुकाए हैं?

सातवां सवाल

मेरी क्लाइंट और मिस्टर ऋतिक के फैमिली डॉक्टर एक ही हैं। लाहाजा, वह बखूबी जानते हैं कि मेरी क्लाइंट किसी भी मानसिक बीमारी से ग्रस्त नहीं हैं। फिर किस आधार पर उन्होंने मनगढ़ंत मेल मीडिया में फैलाई?

आठवां सवाल

किसी भी शख्स को हक नहीं था कि रिलेशनशिप के दौरान मेरी क्लाइंट द्वारा मिस्टर ऋतिक को भेजे गए निजी तस्वीरों को किसी थर्ड पार्टी (मीडिया) से साझा किया जाए। फिर किसकी सलाह पर उन्होंने खुलेआम मेरी क्लाइंट की गरिमा को ठेस पहुंचाई?

नौवां सवाल

मेरी क्लाइंट मांग करती है कि उन असत्यापित इमेल, जिस पर मिस्टर ऋतिक इतना भरोसा कर रहे हैं (और जिन्हें एक बार भी मेरी क्लाइंट से साझा नहीं किया) के अलावा क्या उनके पास कोई सबूत है कि मेरी क्लाइंट ने उन्हें स्टॉक किया?