ऐश्वर्या राय बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला में से एक माना जाता है । और वह लगातार इस बात को सही साबित करती हैं । ऐसा बहुत कम देखने को मिला है कि उन्हें अपनी ड्रेस या किसी और वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ी हो या उन्होंने किसी कार्यक्रम में कुछ गलत बोल हो । उनका एयरपोर्ट लुक तक काफ़ी प्रभावित करता है । और फ़िल्मों की बात करें तो उनकी खूबसूरती ही फ़िल्म की जान बन जाती है । उम्र के इस पड़ाव पर भी ऐश्वर्या राय ने अपनी पिछली रिलीज फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में आज की नई पीढ़ी की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को टक्कर दे दी थी ।

ऐश्वर्या राय बच्चन से उनकी आगामी फ़िल्म फ़न्ने खान, जो हाल ही में शुरू हुई, से काफ़ी ज्यादा उम्मीदें हैं । वह अपने रोल को भी काफ़ीइ गंभीरता से ले रही हैं, इतना कि उन्होंने शूट शुरू होने के जस्ट पहले उसे कैंसिल करवा दिया । और इसका कारण था उनकी ड्रेस, जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था, जो वो उस सीन में पहनने वाली थी ।

सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने पुष्टि की है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के ड्रेस को लेकर असंतोष की वजह से शूटिंग को आगे बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा कि फ़न्ने खान में वेशभूषा की एक बड़ी भूमिका है क्योंकि वह इस फ़िल्म में एक

दिवा की भूमिका निभा रहीं है। वह बहुत बारीकी से इस बात का ध्यान रख रही हैं और इसके साथ वह कोई समझौता नहीं करेंगी । इसलिए शूट को स्थगित किया गया ।

कतिथतौर पर, अब यह शूट दिवाली के बाद ही शूट किया जाएगा । ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय रविवार, 8 अक्टूबर को करवाचौथ का त्यौहार मनाने वाली है और उसके बाद अपने ससुर अमिताभ बच्चन की 75वीं सालगिरह का जश्न पूरे परिवार के साथ 11 अक्टूबर को मालदीव में मनाने वाली है । इस दौरान मनीष मल्होत्रा कॉस्ट्यूम पर फिर से काम करेंगे और चरित्र की आवश्यकताओं के अनुसार उन्हें उत्कृष्ट और उच्च शैली के रूप में बनाएंगे।

खबरों के मुताबिक, अनिल कपूर फ़न्ने खान के लिए अपने हिस्से की ज्यादातर शूटिंग कर चुके हैं । इस फ़िल्म में राजकुमार राव, जो ऐश्वर्या राय के साथ शूटिंग करने वाले हैं, भी अहम भूमिका में नजर आएगे । ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उन्हें भी दीवाली तक इंतजार करना होगा।

अतुल मांजरेकर, फ़न्ने खान के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं । आपको बता दें कि यह फ़िल्म एक डच फ़िल्म एवरीबड़ीज फ़ेमस का हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है ।