Akshay-Kumar-7

बॉक्सऑफ़िस पर एक के बाद एक तीन हिट फ़िल्में देने के साथ ये साल अक्षय कुमार के लिए बहुत ही अच्छा साबित हो रहा है । ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार अब रुकने वाले नहीं है । अक्षय कुमार के कारनामों में अब और एक कारनामा जुड़ गया है और वो ये है कि अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फ़िल्म जॉली एल एल बी 2 की शूटिंग महज 30 दिन में खत्म कर दी ।

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी कोर्टरुम व्यंग्यात्मक कॉमेडी फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 को आश्चर्यजनकरूप से महज 30 दिनों में पूरा कर लिया । इस फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ से शुरू हुई थी और मनाली जैसी खूबसूरत जगह पर ख्त्म हुई । अक्षय कुमार कहते हैं कि निर्देशक सुभाष कपूर के साथ काम करना अपने आप में ही जादुई है । वह बहुत ही अच्छी तरह से अपने काम करने की योजना बनाते हैं । जॉली एलएलबी 2 ने इतनी जल्दी शूटिंग खत्म कर पहले के सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है । वह आगे कहते हैं कि, समय की पाबंदी उनके लिए मेरा गिफ़्ट है और उनकी स्र्किप्ट और सुनियोजित स्क्रीनप्ले मेरे लिए उनका गिफ़्ट है ।

अक्षय कुमार आगे कहते है कि, एक साधारण सेट-अप और स्मार्ट वर्क के कारण फ़िल्म की शूटिंग़ इतनी जल्दी खत्म हो गई । हमारे निर्माताओं ने वास्तविक जगहों पर शूट किया है, इसलिए सेट का इंतजार या लाइट बिल जैसा डर नहीं था । हमने फ़िल्म के सभी गाने एक के बाद एक शूट किए, हमने, जल्दी, लेट और इस बीच हर घंटे काम किया ।

टीम की कड़ी मेहनत के लिए टीम की सराहना करते हुए अक्षय कहते हैं । फ़िल्म की शूटिंग इतनी जल्दी खत्म होने का श्रेय हमारी टीम की कड़ी मेहनत को जाता है । जल्दी शूट के बावजूद हमने रविवार की छुट्टी भी ली लेकिन सोमवार को दोगुना काम किया । यह वाकई बहुत अच्छा अनुभव रहा ।