Alok-Nath

दूसरे स्टार पिताओं से अलग, जो अपने दोषी बेटे की ढाल बनकर उसके हर दोष को छुपाने की कोशिश करते हैं, जब भी वे कानून के खिलाफ़ कोई काम करते हुए पकड़े जाते हैं, आलोक नाथ ने अपने बेटे शिवांग के नशे में ड्राइविंग करने की हरकत पर जमकर खिंचाई की और तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की ।

जाहिरतौर पर आलोक नाथ, जिसे इंडस्ट्री में एक संस्कारी व्यक्ति के रूप में पहचाना जाता है, ने अपने बेटे की मूर्खता को लाड़ जताकर ढंकने से साफ़ इंकार कर दिया । जब उनके बेटे को नशे में ड्राइविंग के लिए हिरासत में लिया तो आलोक नाथ ने तुरंत एक्शन लिया ।

लड़का नीचे ड्रेसिंग एक गंभीर दिया गया था, और जाहिरा तौर पर कुछ वार भी कहना है कि इस तरह के व्यवहार अस्वीकार्य है में ड्राइव करने के लिए दिए गए थे। आलोक नाथ ने अपने बेटे को बुरी तरह से लताड़ा और स्वभाविकरूप से दो-तीन चांटे भी जड़ दिए । और उसको निकट भविष्य में फ़िर से ऐसा न हो इसके लिए समझाया भी ।

जैसे ही आलोक नाथ के बेटे के हिरासत में लेने की खबर फ़ैली वैसे ही सोशल मीडिया पर आलोक नाथ के ‘संस्कारी’ जोक्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे । आलोक नाथ ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि ‘शिवांग को शारिरीक दंड दिया गया है और उसने वादा किया है कि वो फ़िर कभी भी नशे में धुत्त होकर गाड़ी नहीं चलाएगा ।

आलोक नाथ के बेटे शिवांग, अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने के कगार पर हैं और ऐसे में इस तरह के विवाद की कसर बाकी रह गई थी । जाहिरतौर पर अत्यधिक नाराज पिता ने अपने बेटे को सख्त हिदायत दी है ।

आलोक नाथ कहते हैं कि,शिवांग ने अभिनय की ट्रेंनिग ली है, और अब वो भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की आशा रखते हैं ।

टैग: Alok Nath