शिल्पा शेट्टी और सलमान खान कई सारी फ़िल्मों में एक साथ नजर आ चुके है । फ़िर मिलेंगे, गर्व : प्राइड एंड ऑनर, औजार, शादी करके फ़ंस गया यार जैसी कई फ़िल्मों में शिल्पा शेट्टी की सलमान खान के साथ जबरदस्त कैमिस्ट्री रही है । इतनी सारी फ़िल्मों में आने के कारण और एक दूसरे के साथ जबरदस्त कैमिस्ट्री होने के कारण शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के अफ़ेयर की खबरें जोर पकड़ने लगी । कहा जाने लगा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब इतने सालों बाद, खुद शिल्पा शेट्टी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और साफ़ किया है कि सलमान खान के साथ उनकी सिर्फ़ दोस्ती थी, उन्होंने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया ।

सलमान खान के साथ अपने अफ़ेयर को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया ये खुलासा

सलमान खान के साथ कभी डेट पर नहीं गईं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने कहा कि, सलमान के साथ उनकी काफ़ी अच्छी दोस्ती थी । लेकिन वह कभी डेट पर नहीं जाते थे । उन दिनों में सभी एक्टर एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखते थे । सलमान बहुत ही नेक दिल इंसान है । शिल्पा ने आगे कहा कि अब भी दोनों काफ़ी अच्छे दोस्त है । अपनी दोस्ती के दिनों को याद करते हुए शिल्पा ने एक वाकया भी शेयर किया कि, सलमान आधी रात को उनके घर आकर उनके पापा के साथ ड्रिंक करते थे । वो सोई रहती थी और सलमान उनके पापा के साथ बैठ कर घंटों बातें करते थे लेकिन जब उनके पिता का निधन हुआ उस दिन वो उनके घर आए और सीधा बार के टेबल पर सिर रखकर रोने लगे थे ।

सलमान के साथ अपनी दोस्ती के बारें में बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि सलमान बहुत ही विन्रम, लविंग और जमीन से जुड़े इंसान है । शिल्पा ने अपनी बातों-बातों में जता दिया कि वह सलमान का कितना सम्मान करती है ।

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में सेक्सी स्विमसूट पहने बैठीं शिल्पा शेट्टी से नजरें हटाना मुश्किल है

गौरतलब है कि शिल्पा ने हाल ही एक नए वेब शो हियर मी लव मी को होस्ट करती हुई नजर आएंगी । फ़िटनेस लवर शिल्पा ने अभी तक अपनी बॉलीवुड कमबैक फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।