बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फ़िल्मों के अलावा बिज़नेस में भी काफ़ी नाम कमा रही हैं । शिल्पा शेट्टी ने अब तक कई कंपनियों खासकर स्टार्टअप में निवेश किया हुआ है । उसी में से एक कंपनी का आज आईपीओ आ रहा है, जिससे उन्हें करोड़ों की कमाई होने वाली है । ब्यूटी और पर्सनल केयर सेक्टर के पॉपुलर ब्रांड मामाअर्थ की पेरेंट कंपनी होनासा कंज्यूमर (Honasa Consumer) का 1701 करोड़ रुपये का आईपीओ आज खुल रहा है । मामाअर्थ के इस आईपीओ में प्राइस बैंड 308 रुपये से 324 रुपये प्रति शेयर रखा गया है । कंपनी के प्रमोटर्स में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी शामिल है ।  

ब्यूटी ब्रांड मामाअर्थ के IPO से शिल्पा शेट्टी को होगी करोड़ों रू की कमाई

बिज़नेस में शिल्पा शेट्टी 

मामाअर्थ आईपीओ के फ्रेश इश्यू पोर्शन से शिल्पा शेट्टी को तय कमाई होने वाली है । आईपीओ चाहे जैसा परफॉर्म करे, उन्हें फ्रेश इश्यू में अपने हिस्से के बदले करोड़ रुपये की कमाई होने वाली है ।

आईपीओ के ड्राफ्ट के अनुसार, प्रस्तावित आईपीओ में शिल्पा शेट्टी 5,54,700 शेयरों की बिक्री करने वाली हैं । 324 रुपये के अपर प्राइस बैंड के हिसाब से इनकी वैल्यू 17,97,22,800 रुपये हो जाती है । शिल्पा शेट्टी ने इन शेयरों को 41.86 रुपये की दर से खरीदा था । इस तरह देखें तो आईपीओ में बेचे जा रहे शेयरों पर उनके निवेश की वैल्यू 2,32,19,742 रुपये हो जाती है ।