पहले पठान फिर जवान के बाद, शाहरुख खान डंकी के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर इतिहास रचने के लिए तैयार हैं । पठान जैसी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म से साल 2023 की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान ने सितंबर में जवान के साथ इस साल बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी और अब वह इस साल की अपनी आख़िरी फ़िल्म डंकी को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन उससे पहले मेकर्स इसके टीज़र को रिलीज कर फ़ैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाने वाले हैं । बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि डंकी के एक नहीं बल्कि दो टीज़र रिलीज किए जाएँगे ।

BREAKING: शाहरुख खान की क्रिसमस रिलीज डंकी के एक नहीं बल्कि दो टीजर होंगे रिलीज ; दोनों टीजर को सेंसर बोर्ड ने ‘यू’ सर्टिफिकेट के साथ किया पास

शाहरुख खान की डंकी के दो टीज़र  

सूत्रों से हमें पता चला है कि, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने डंकी के दो टीजर को सेंसर सर्टिफिकेट दे दिया है । प्रमाणन प्रक्रिया आज यानी 30 अक्टूबर को पूरी हो गई ।

डंकी का पहला टीज़र जहां 58 सेकंड लंबा है, वहीं दूसरे टीज़र का रन टाइम 1 मिनट 58 सेकंड है । दोनों टीज़र कोयूसर्टिफिकेट दिया गया है ।

दिलचस्प बात यह है कि सर्टिफिकेट पर आवेदक और निर्माता का नाम साहिल चंद्रमोहन खोसला है । सूत्रों के अनुसार, वह राजकुमार हिरानी फिल्म्स का हिस्सा हैं, जिसने फिल्म का निर्माण भी किया है । यह विकास महत्वपूर्ण है क्योंकि शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बजाय, यह राजकुमार हिरानी का प्रोडक्शन हाउस है जिसने सेंसर प्रक्रिया पूरी की है ।

बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में एक्सक्लूसिवली बताया था कि, डंकी का टीज़र सलमान खान-स्टारर टाइगर 3 के साथ जोड़ा जाएगा, जो दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

डंकी में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । यह फ़िल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी ।