महामारी बनकर आए कोरोना वायरस ने बॉलीवुड कि रफ़्तार पर ब्रेक लगा दिया है । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है । ऐसे में इस दौरान जो भी फ़िल्में रिलीज होने वाली थी अब वो अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दी गई है । फ़ैंस को सबसे ज्यादा जिन दो फ़िल्मों का बेसब्री से इंतजार था वो थी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 । जहां अक्षय कुमार की सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी वहीं रणवीर सिंह की 83, 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी । लेकिन लॉकडाउन के कारण ये दोनों फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाईं ।

लॉकडाउन खुलने के बाद अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 के बचे वीएफ़एक्स काम को किया जाएगा पूरा

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के वीएफ़एक्स का काम बाकी है

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं सूर्यवंशी और कबीर खान के निर्देशन में बनीं 83, दोनों ही फ़िल्मों के प्रोड्यूसर रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते अपनी दोनों ही फ़िल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया । हालांकि अभी तक नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है क्योंकि किसी को नहीं पता कि आखिर हालात कब पूरी तरह से काबू में आएंगे और आए भी गए तो लोग थिएटर्स में आएंगी भी या नहीं ।

इस बारें में बात करते हुए शिबाशीष सरकार ने कहा कि, यह दुर्भाग्यपूर्ण है और निराशाजनक है कि फिल्‍में अपने टाइम पर रिलीज नहीं हो सकीं लेकिन अच्‍छी बात यह रही है कि रिलीज के एक हफ्ते पहले ही उन्होंने सूर्यवंशी को होल्‍ड कर दिया । ऐसा नहीं होता तो अचानक लॉकडाउन से फिल्‍म असफल साबित होता ।

यह भी पढ़ें : The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो से शुरू किया सूर्यवंशी का प्रमोशन, कहा-'इसके बिना अधूरा है मेरी फ़िल्म का प्रमोशन'

इसी के साथ शिबाशीष सरकार ने ये भी कहा कि जब सब कुछ ठीक और सामान्य हो जाएगा तभी उनकी दोनों फ़िल्में रिलीज होंगी । अब क्योंकि सूर्यवंशी में 8 दिनों वीएफ़एक्स का काम बाकी है तो 83 में लगभग एक महीने का वीएफ़एक्स का काम बाकी है और जब हालात नियंत्रण में होंगे तो सबसे पहले इन अधूरे कामों को पूरा किया जाएगा । उसी के बाद ये फ़िल्में रिलीज हो पाएंगी ।