शाहरुख खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में नज़र आएंगे । डेविड लेटरमैन के शो की शूटिंग शुरू करने के लिए शाहरुख खान न्यूयॉर्क रवाना हो चुके है, जिसकी पुष्टि अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये की है ।

डेविड लेटरमैन के शो में स्पेशल गेस्ट बनने के लिए शाहरुख खान न्यूयॉर्क रवाना हुए

अभिनेता शाहरुख ने ट्विटर पर शो में अपनी उपस्थिति से जुड़ी एक छोटी सी जानकारी साझा करते हुए लिखा,"Flying into another city that never sleeps... A great idea for someone like me. New York calling."

61a4a283-5816-4bb8-8f5b-fc857d8537f9

इस शो में नज़र आने वाले एकमात्र भारतीय होने के नाते, अभिनेता के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर बादशाह के लिए अपनी ख़ुशी व्यक्त कर पोस्ट कर रहे है ।

शाहरुख खान इस शो में बतौर गेस्ट उपस्थित होंगे

शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है ।

डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान नेटफ़्लिक्स के इस लोकप्रिय शो में बनकर पहुंचेगे स्पेशल गेस्ट

प्रशंसकों का उत्साह और सोशल मीडिया पर मिल रहे सभी संकेत के साथ, अगर यह सच हो जाता है तो डेविड लेटरमैन के साथ शाहरुख का यह इंटरव्यू निश्चित रूप से बेहद मनोरंजक होगा और प्रशंसकों की तरह, हम भी उत्साहित हैं ।