स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में, जिसने सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है वो है नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे । करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने अपनी पहली फ़िल्म से ही अभिनेत्री तारा सुतारिया की तुलना में अधिक लोकप्रियता हासिल की है ।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या पांडे के लिए किया गया उनके किरदार में बदलाव

अनन्या पांडे को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से मिल रही है लोकप्रियता

आपको बता दें कि, जब अनन्या इस फ़िल्म के लिए साइन की गई तब उनके रोल में थोड़ा बदलाव किया गया और उसे बढ़ाया भी गया । विश्वस्त सूत्र के मुताबिक, ''शुरूआत में चंकी पांडे की बेटी वाले किरदार में ज्यादा कुछ नहीं था । यह काफ़ी उलझा हुआ सा अस्पष्ट किरदार था । लेकिन फ़िर जब चंकी पांडे की बेटी इस किरदार के लिए साइन की गई तब उस किरदार को बदलाव किए गए । किरदार को फ़िर से लिखा गया और उसमें थोड़ा डांस और ड्रामा को जोड़ा गया ।''

जहां दोनों अभिनेत्रियों का अधपका सा रोल था फ़िल्म के पुरुष कलाकार टाइगर श्रॉफ़ और आदित्य सील की तुलना में, लेकिन फ़िर अनन्या के रोल में सुधार किया गया ।

सूत्र बताते हैं कि, ''चंकी और उनकी पत्नी ने करण जौहर से पर्सनली निवेदन किया था कि वह उनके प्रोडक्शन की फ़िल्म में उनकी बेटी की मौजूदगी के साथ पूरा न्याय करे । इसलिए जो मूल रूप से काफ़ी अधपकी सी भूमिका थी बाद में उसे काफ़ी प्रभावशाली बना दिया गया ।''

तो फ़िर ये फ़िल्म अन्य नवोदित कलाकारों के लिए कैसी साबित हो रही है ?

तारा को भी इस फ़िल्म से खूब फ़ायदा मिला है । वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक फ़िल्म में नजर आने वाली है । इसके अलावा उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं । वहीं अनन्या भी पति, पति और वो के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है ।