बीते साल अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मीटू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, सामी सिद्धीकी पर यौन शोषण का आरोप लगाकर सभी को चौंका दिया था । इसके बाद बॉलीवुड में एक के बाद एक कई यौन शोषण को लेकर खुलासे हुए जिसमें कई दिग्गज बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए । तनु श्री दत्ता ने 10 साल पहले फ़िल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, सामी सिद्धीकी द्दारा किर गए यौन शोषण का खुलासा किया और इनके खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई । उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद, पुलिस जांच शुरू हुई और उन्होंने सभी के बयान दर्ज करना शुरू कर दिया, जो शूटिंग के समय मौजूद थे ।

Me Too: तनुश्री दत्ता द्दारा लगाए यौन शोषण के आरोपों में पुलिस को नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ़ कुछ भी नहीं मिला

तनुश्री दत्ता को न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है

काफ़ी जांच-पड़ताल के बाद पुलिस को इस मामले में कोई भी मजबूत गवाह नहीं मिला क्योंकि गवाही देने वालों ने भी अपने बयान से संतुष्ट नहीं किया । मौजूदा गवाहों के मुताबिक या तो उन्हें कुछ ठीक से याद नहीं है या सही-सही नहीं बता सकते कि आखिर उस दिन क्या हुआ था ।

डेज़ी शाह, जो अब एक अभिनेत्री हैं, उस समय सेट पर गणेश आचार्य (अभियुक्तों में से एक) के साथ एक सहायक कोरियोग्राफर थीं । पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया लेकिन उनके द्वारा दिया गया बयान तनुश्री द्वारा दिए गए बयान से मेल नहीं खाता ।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने अपनी सफ़ाई में कहा- 'जो 10 साल पहले कहा था वह आज भी कहूंगा…थैंक्यू वेरी मच''

दूसरी ओर, तनुश्री ने दावा किया कि गवाह अब उनके विरोधी हो गए हैं क्योंकि वे या तो नाना के दोस्त हैं या उन्हें धमाकाया गया है । लेकिन इन सबके बावजूद तनुश्री ने कहा कि, उन्हें पूरा भरोसा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा न केवल अपने लिए बल्कि उन सबके लिए जो फ़िल्म जगत में बैठे नाम और सत्ता धारी लोगों द्दारा शोषित की जाती है ।