शाहरुख खान न केवल बॉलीवुड के बादशाह हैं बल्कि दुनियाभर में उनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है । विदेश में बॉलिवुड के रूप में अगर कोई किसी को जानता है तो वो है शाहरुख खान और उनकी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में । इसलिए, शाहरुख अक्सर कई प्रतिष्ठित ईवेंट्स में बतौर गेस्ट के रूप में तो कभी कई बार अतिथि वक्ता के रूप में और कई बार सम्मान प्राप्त करने के लिए आमंत्रित किया जाता रहा है ।

शाहरुख खान नेटफ़्लिक्स के इस लोकप्रिय शो में बनकर पहुंचेगे स्पेशल गेस्ट

 

शाहरुख खान विदेशों में भी लोकप्रिय हैं

अपनी ग्रैंड TED Talks स्पीच, जो खूब वायरल हुई थी, से दुनियाभर में और भी ज्यादा लोकप्रिय हुए शाहरुख अब प्रसिद्द लेट नाइट शो होस्ट डेविड लेटरमैन के साथ बातचीत करने के लिए तैयार है । डेविड लेटरमैन कुछ साल पहले ही late night talk show से रिटायर हो चुके है । इसके बाद बीते साल डेविड ने नेटफ्लिक्स पर अपना एक शो शुरू किया जिसका नाम है, My Next Guest Needs No Introduction । इस शो में वह दुनियाभर के सभी क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों को आमंत्रित करते है । लेकिन सिनेमा के क्षेत्रों के लोगों से वह लाइव ऑडियंस के सामने बातचीत करते है । शाहरुख अब इसी शो में बतौर गेस्ट पहुंच रहे है । डेविड के साथ शाहरुख का ये एपिसोड 16 मई को ऑन एयर होगा न्यूयॉर्क में ।

कुछ और गेस्ट भी इस शो में शामिल हैं जैसे- संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति, बराक ओबामा, मलाला यूसुफजई, अभिनेता जॉर्ज क्लूनी, रैपर जे जेड, कॉमेडियन और अभिनेत्री टीना फे, रेडियो होस्ट हॉवर्ड स्टर्न ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की 'बादशाहत' में जुड़ा एक और नगीना, तीन अंतर्राष्ट्रीय मानद उपाधि हासिल कर तोड़ा रिकॉर्ड

शाहरुख के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो जीरो की असफ़लता के बाद उन्होंने अभी तक अपनी कोई आगामी फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । लेकिन फ़िल्म प्रोडक्शन में उनकी सफ़लता लगातार जारी है । उनके प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म बदला बॉक्सऑफ़िस पर सफ़ल साबित हुई । इसके बाद अब शाहरुख Bard Of Blood और Class Of ‘83 नेटफ़्लिक्स सीरिज को प्रोड्यूस कर रहे है ।