कुछ मीडिया महकमो की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने दिग्गज ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ़्लिक्स के साथ कई सारी फ़िल्मों और सीरिज के लिए 100 करोड़ रु की डील साइन की है । लेकिन जब मैंने इस खबर की सच्चाई जाननी चाही तो नेटफ़्लिक्स के दो विश्वसनीय सूत्र ने मुझे बताया कि “शाहिद कपूर की नेटफ़्लिक्स के साथ 100 करोड़ रु की डील वाली खबर एकदम झूठी है इसमें कोई सच्चाई नहीं है ।”

शाहिद कपूर की नेटफ़्लिक्स के साथ 100 करोड़ रु की डील साइन करने की असली सच्चाई ये है

शाहिद कपूर के साथ ऐसी कोई डील साइन नहीं की है

“नेटफ़्लिक्स ने शाहिद के साथ ऐसी कोई डील साइन नहीं की है । 100 करोड़ रुपये जैसी रकम, किसी भी स्टार के लिए चाहे वह कितना ही बड़ा क्यों न हो, असंगत है । और वैसे भी शाहिद, शाहरुख खान-सलमान खान-अक्षय कुमार की लीग में नहीं है । इसलिए उनका स्टारडम इस तरह की बड़ी राशि के लिए न्यायसगंत नहीं है ।” विश्वस्त सूत्र ने मुझे बताया । इसी के साथ सूत्र ने यह भी बताया कि, “हम नहीं जानते कि ये खबर आई कहां से, निश्चितरूप से नेटफ़्लिक्स की ओर से तो किसी ने भी यह नहीं कहा होगा ।”

नेटफ़्लिक्स से जुड़े सूत्र ने आगे बताया कि, “हमारा प्लेटफ़ॉर्म बॉलीवुड के स्टार सिस्टम को तोड़ना चाहता है, न कि बढ़ावा देना चाहता है । हमें दृढ़ता से विश्वास है कि निर्देशक शो के स्टार हैं, चाहे वह बड़े या छोटे पर्दे के हों । हमने इस साल चार नए निर्देशक पेश किए हैं । अभी तो और भी आना बाकी हैं ।”

यह भी पढ़ें : Scoop: जर्सी के बाद करण जौहर की देशभक्ति फ़िल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

अमेजॉन प्राइम वीडियो स्पष्ट रूप से कई फ़िल्मों की डील के लिए बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स को साइन करने में विश्वास करता है । वे अक्षय कुमार और सलमान खान सहित कई सितारों को लुभाने की तैयारी में हैं।