साल 2019 में कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी है । यह फ़िल्म तेलगू सिनेमा की सुपरहिट फ़िल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है ।  जर्सी को गौतम तिन्नानुरी ही डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने तेलगू में जर्सी का निर्देशन किया था । और अब सुनने में आ रहा है कि, करण जौहर ने शाहिद कपूर को अपनी  आगामी फ़िल्म के लिए साइन कर लिया है ।

Scoop: जर्सी के बाद करण जौहर की देशभक्ति फ़िल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर जर्सी के बाद शुरू करेंगे करण जौहर की फ़िल्म की शूटिंग

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने हमें बताया कि, यह फ़िल्म देशभक्ति से पूर्ण होगी जिसे नवोदित डायरेक्टर द्दारा निर्देशित किया जाएगा । फ़िलहाल सिर्फ़ शाहिद को इस फ़िल्म के लिए कास्ट किया गया है बाकी की स्टार कास्ट का साइन होना अभी बाकी है । जर्सी की शूटिंग खत्म होने के बाद ही शाहिद धर्मा प्रोडक्शन की इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।

शाहिद पिछली बार, तेलगू सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आए थे । इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता के नए रिकॉर्ड्स बनाए और इसी के साथ यह साल 2019 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फ़िल्म बनी ।

यह भी पढ़ें : Jersey Remake: 'क्रिकेटर' बने शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

जर्सी में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 28 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।