सलमान खान की फ़िल्म दबंग 3 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सई मांजरेकर जल्द ही शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित फिल्म मेजर में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी । मेजर राष्ट्रीय नायक संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है, एनएसजी कमांडो ने मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमले में शहीद हुए थे । इस द्विभाषी फिल्म की शूटिंग तेलुगु और हिंदी में की जा रही है । फिल्म में अदिवि शेष शीर्षक भूमिका में हैं और अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं । सई मांजरेकर अगले महीने से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । अब तक फ़िल्म की 50 प्रतिशत से अधिक शूटिंग पहले ही किया जा चुकी है ।

रियल लाइफ़ स्टोरी पर बेस्ड द्विभाषी फ़िल्म मेजर में हुई दबंग 3 फ़ेम सई मांजरेकर की एंट्री

सई मांजरेकर इस फ़िल्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट च्वाइस

मेजर फिल्म साइन करने पर अभिनेत्री साई बात करते हुए कहती हैं, “मुझे फ़िल्म की पटकथा और किरदार ने प्रभावित किया है । एक बार जब आप किरदार में घुल जाते हैं, तो बहुत सारी सुंदर भावनाएं होती हैं जो एक अभिनेत्री के रूप में मैं देख सकती हूं । यह वही है जो मैंने मेजर की पटकथा में देखा , यही वजह है कि जब यह मुझे ऑफर किया गया था, तो मैंने तुरंत इसे 'हां' कहा था । मैं दक्षिण में भी काम करने के लिए तैयार हूं और यह एक द्विभाषी फ़िल्म है जो एक साथ दो भाषाओं में शूट किया जा रही है । मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती ।”

निर्देशक शशि किरण टिक्का ने साझा किया, “सई फ़िल्म में किरदार के लिए सही है । जब हमने उसका काम देखा, तो हमें लगा कि सई किरदार के लिए पूरी तरह से फिट हैं ।”

इस दुखद घटना के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, निर्देशक ने कहा, “जब घटना हुई थी, तब हममें से कोई भी वहां मौजूद नहीं था । हम सभी जानते हैं कि उस समय खबरो में क्या था । चुनौती यह है कि वास्तविकता में हमारी कल्पना की प्रामाणिकता लाने में निहित है; और दबाव एक है कि डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म के बजाय एक फीचर फिल्म शैली में दिखाना चाहते है।”

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया तथा GMB एंटरटेनमेंट और A + S मूवीज के सहयोग से निर्मित, फिल्म मेजर 2021 में रिलीज होगी ।