पूजा हेगड़े, जिन्हें आखिरी बार बॉलीवुड में सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था, एक और दिलचस्प मनोरंजन के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री, जो अपने साउथ और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बीच जूझ रही हैं, उम्मीद है कि उन्होंने शाहिद कपूर के साथ एक थ्रिलर फिल्म साइन की है। यह घोषणा अभिनेत्री के जन्मदिन के अवसर पर प्रोडक्शन हाउस ज़ी स्टूडियोज़ और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा की गई थी। रोशन एंड्रयूज के निर्देशन में बनने वाली इस एक्शन थ्रिलर को ज़ी स्टूडियोज़ और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जाने वाला है ।

शाहिद कपूर के साथ एक्शन थ्रिलर में लीड रोल में नज़र आएंगी पूजा हेगड़े ; रोशन एंड्रयूज करेंगे डायरेक्ट

शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े

ज़ी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, “पूजा हेगड़े को बोर्ड पर लाना हमारे लिए एक आसान निर्णय था क्योंकि वह बेहद वर्सटाइल और होनहार हैं । जिन भी अभिनेताओं के साथ उनकी जोड़ी बनी है, उनके साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री व्यापक रूप से पहचानी जाती है, और हमें यकीन है कि दर्शकों को इस फिल्म में उनका दूसरा पक्ष देखने को मिलेगा। हम पूजा को बोर्ड पर पाकर बहुत खुश हैं ।

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कलाकारों में शामिल होने के बारे में अपना उत्साह साझा किया और कहा, “यह एक रोमांचक लेकिन अलग कहानी वाली एक बहुत ही खास फिल्म है। रोशन एंड्रयूज बड़े पर्दे पर जादू बुनने के लिए जाने जाते हैं, और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।ताकि दर्शक मुझे ऐसी अनोखे और अलग भूमिका में देख सकें। मैं शाहिद कपूर के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं; वह एक शानदार कलाकार हैं और मुझे उम्मीद है कि हमारा सहयोग यादगार रहेगा।

पूजा हेगड़े को हाउसफुल 3, अला वैकुंठपुरमुलू और बीस्ट जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जानी जाती है । यह फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है ।