भारतीय टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन बिग बॉस 17, फ़ाइनली शुरू होने जा रहा है । सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे । बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर इसी रविवार से 15 अक्टूबर को होगा और इसके बाद हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर बिग बॉस 17 देखने को मिलेगा । इसके अलावा जियो सिनेमा पर भी बिग बॉस 17 को डिजिटली देख सकते हैं ।

Bigg Boss Season 17: सिंगल वर्सेज कपल की थीम पर बेस्ड होगा बिग बॉस 17 ; सलमान खान ने दिखाई बिग बॉस हाउस की झलक ; 15 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

15 अक्टूबर को होगा बिग बॉस 17 का प्रीमियर

इस बार बिग बॉस 17 में सिंगल वर्सेज कपल की थीम रखी गई है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस थीम के तहत कपल्स को लग्जरी ट्रीटमेंट दिया जाएगा, तो वहीं सिंगल्स को अपनी बेसिक जरूरतों के लिए जद्दोजहद करनी होगी । अब तक बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के सेट की झलक को अब तक रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में देखने को मिल गई है और अब सभी को शो में शामिल होने वाले प्रतियोगियों को जानने का एक्साइटमेंट है । बताया जा रहा है कि, इस सीजन सलमान के शो पर टीवी के कपल, एक्स कपल, सिंगल और यूट्यूबर्स एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते दिखेंगे । बड़े-बड़े चेहरों के बीच बिग बॉस हाउस में यूट्यूबर भी अपना जलवा दिखाते हुए नज़र आएंगे ।

बिग बॉस के हर सीजन दर्शकों को कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है । शो में टेलीविजन और बॉलीवुड के बडे़-बड़े सितारे अपना हुनर दिखाते नजर आते थे पर इस सीजन शो में यूट्यूबर्स की भरमार देखने को मिल रही है । ये पहला मौका है जब बिग बॉस जैसे बड़े शो में इतने सारे यूट्यूबर एक साथ आ रहे हैं । कलर्स चैनल ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें बिग बॉस हाउस की एक झलक भी देखने को मिल रही है ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबरों के मुताबिक़, बिग बॉस 17 में अकिंता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मुनव्वर फारूकी, ईशा मालवीय, अभिषेक, अनुराग डोभाल का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है । प्रतियोगियों का नाम देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सीजन काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)