गदर 2 की अपार बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक बन गए हैं । भारत में 525 करोड़ की कमाई कर गदर 2 बॉलीवुड की नंबर 1 ऑलटाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई है । इसी के साथ गदर 2 सनी देओल के करियर की भी सबसे बड़ी हिट फ़िल्म साबित हुई है । और अब हमें पता चला है कि, सनी देओल अब भूषण कुमार के साथ जेपी दत्ता द्वारा निर्मित बॉर्डर सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं ।

SCOOP: गदर 2 की सुपर बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद सनी देओल की डिमांड बढ़ी ; बॉर्डर सीक्वल के लिए चार्ज किए 50 करोड़ रू

सनी देओल बॉर्डर सीक्वल की तैयारी में जुटे

बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि सनी ने बॉर्डर 2 के लिए एक मेगा डील साइन की है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने हमें बताया है कि सनी ने बॉर्डर 2 के लिए मोटी फ़ीस की डिमांड कि और जो उन्हें मिल भी रही है ।सनी देओल बॉर्डर 2 के लिए 50 करोड़ रू चार्ज कर रहे हैं  । इतना ही नहीं 50 करोड़ फ़ीस के अलावा सनी ने एक बैक-एंड डील भी साइन की है जिसमें उन्हें निर्माताओं द्वारा अर्जित मुनाफे में से कुछ हिस्सा मिलेगा । सनी इसके हकदार हैं क्योंकि उनकी उपस्थिति बॉर्डर को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकती है । वहीं निर्माता भी इस डील से खुश हैं ।सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सनी, 2024 के मध्य में बॉर्डर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे । प्रोड्यूसर्स ने को सनी को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी वॉर फिल्म का वादा किया है और अभिनेता को फीचर फिल्म पर काम शुरू करने के लिए कहा गया है । इस फ़िल्म में सनी के साथ आयुष्मान खुराना, एमी विर्क और अहान शेट्टी भी अहम रोल में नज़र आयेंगे ।

बॉर्डर 2 के निर्देशक को फिलहाल गुप्त रखा गया है ।