शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि दान की है । बता दें, दिल्ली के कंझावला में हुए एक बर्बर हिट एंड रन में 20 साल की अंजलि की जान चली गई । अंजलि अपने परिवार की अकेली कमाने वाली थी । अंजलि के परिवार में उसकी मां और सिब्लिंग्स के अवाला और कोई नही है । ऐसे में शाहरूख खान की मीर फाउंडेशन अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आया ताकि अंजलि के भाई बहनों को कुछ राहत मिल जाए, खासतौर से उसकी मां को जिनको हेल्थ इशूज है ।

शाहरुख खान की NGO मीर फाउंडेशन ने की दिल्ली के हिट एंड रन मामले में जान गवानें वाली अंजलि के परिवार की आर्थिक मदद

शाहरुख खान ने की आर्थिक मदद 

हालांकि अभी ये सामने नहीं आया है कि मीर फाउंडेशन की ओर से कितने रुपये की आर्थिक मदद की है । मगर एक्टर के इस नेक पहल की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है। इससे पहले भी ये फाउंडेशन कई जरूरतमंद की ओर से मदद कर चुके हैं ।

बता दें कि एक बलेनो कार ने अंजलि की स्कूटी में टक्कर मार दी थी, जिसमें वह कार के नीचे फंस गई. कार उसे 12 किलोमीटर घसीटते हुए ले गई. अंजलि की डेड बॉडी नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ी मिली थी. जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने घर में अकेली कमाने वाली थी. उसकी मां की तबीयत खराब रहती है और भाई-बहन अभी छोटे हैंमीर फाउंडेशन की आर्थिक सहायता का उद्देश्य विशेष रूप से अंजलि के मां को उनके इलाज और उसके भाई-बहन की पढ़ाई-लिखाई में मदद करना है

मीर फाउंडेशन शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक परोपकारी फाउंडेशन है, जिसका मकसद जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है और महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करना है । इससे पहले भी मीर फाउंडेशन ने वंचित महिलाओं और बच्चों की हेल्प के लिए अलग अलग कॉजेज का समर्थन और योगदान दिया है ।