बैक-टू-बैक फ़्लॉप होती बॉलीवुड फ़िल्में और बॉलीवुड के ख़िलाफ़ चल रहे बायकॉट ट्रेंड को लेकर पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री चिंता में है । हाल ही में जब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई आए तो उन्होंने बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात की, जिसमें सुनील शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्रॉफ, सोनू निगम और बोनी कपूर समेत कई सेलेब्स मौजूद थे । उस दौरान सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से गुजारिश की कि वह बॉलीवुड के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड को खत्म करने में उनकी मदद करें । इस मीटिंग में जैकी श्रॉफ ने बड़े मजेदार अंदाज में सीएम से सिनेमाघरों के अंदर पॉपकॉर्न सस्ते करवाये जाने की बात कही क्योंकि यह आम लोगों के बजट से वह बाहर हो रहा है ।

f4164e5b-ccee-4e4f-a36c-9cb717832534

सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार 

योगी आदित्यनाथ दो दिन की मुंबई यात्रा पर हैं । दरअसल उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन रही है, जिसे लेकर योगी आदित्यनाथ ने फिल्म स्टार्स से बात की थी । इस मीटिंग का एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था । इस मीटिंग में सुनील शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को सामने रखा और ड्रग्स और बायकॉट जैसे मुद्दों को उठाया । सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे'' को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें । अभिनेता ने कहा कि बॉलीवुड से बायकॉट का टैग हटाया जाना बहुत जरूरी है ताकि इसकी खराब हुई इमेज को सुधारा जा सके ।

सीएम योगी आदित्यनाथ से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, “90 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स नहीं लेता है । वो सिर्फ कड़ी मेहनत करके लोगों तक अपना काम पहुंचाते हैं । इसलिए ये जरूरी है कि बॉलीवुड बायकॉट टैग को हटाया जाए । ताकि बॉलीवुड की बिगड़ी छवि को सुधारा जा सके । इस टैग को हटाने की जरूरत है । टोकरी में एक सड़ा हुआ सेब हो सकता है, पर हम सभी ऐसे नहीं हैं । हमारी कहानियां और संगीत दुनिया से जुड़ा हुआ है । इसलिए इस कलंक को दूर करने की जरूरत है । कृपया इस संदेश को पीएम नरेंद्र मोदी तक भी पहुंचाएं ।

जैकी श्रॉफ चाहते हैं पॉपकॉर्न की कीमत कम हो 

वहीं जैकी श्रॉफ ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि कभी भी घर में खाना चाहिए तो हुकुम करना मिल जाएगा । जैकी श्रॉफ ने कहा कि थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब । 500 रुपए पॉपकॉर्न खाना होता है ये क्या हुआ है । अब उत्तरप्रदेश में जब सिनेमाहॉल बनेगा तो ऐसा उनका दंड रखें कि इतना नहीं खा सकते भाई । खाओ पर पेट न फट जा ए। खाओ और खिलाओ लेकिन इतना खाओ कैसे खा सकते हैं यार।  फिल्म सिटीपिक्चर दुर्घटना, लेकिन ऐसा हो रहा है तो फिल्म देखने कौन जाएगाऐसा न हो कवरा कंगाल हो जाए

बॉलीवुड सेलेब्स और मुख्यमंत्री द्वारा हुई मीटिंग में यूपी को 'मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट इन इंडिया' के तौर पर प्रमोट किया गया ।

ग़ौरतलब है कि, पिछले कुछ समय से बॉलीवुड को लेकर सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी की लहर देखने को मिल रही है । बीते 2-3 साल में इस लहर में न जाने कितनी ही हिंदी फिल्में बायकॉट की बलि चढ़ गईं और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं । और अब बायकॉट गैंग के निशाने पर शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की पठान है । जिसे लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है ।