निर्देशक अभिषेक कपूर बी-टाउन के कुछ सबसे बड़े अभिनेताओं को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं । अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, सारा अली खान, अमित साध सहित कई बड़े स्टार्स बॉलीवुड में लॉन्च किए है । और अब अभिषेक कपूर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं । अभिषेक ने अपनी अगली निर्देशित फ़िल्म के लिए अमन देवगन को चुना है । वहीं इस फ़िल्म में अजय देवगन भी ख़ास रोल में नज़र आएंगे ।

अभिषेक कपूर की एक्शन एडवेंचर फ़िल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगे अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन ; कभी न देखे गए एक्शन लुक में नज़र आएंगे अजय

बॉलीवुड में एंट्री लेंगे अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन 

अभिषेक की यह फ़िल्म एक एक्शन-एडवेंचर है जिसमें अमन लीड रोल में नज़र आएंगे । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “अभिषेक अपने अगले एक्शन एडवेंचर में अमन देवगन को लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसमें अजय देवगन भी पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नज़र आएंगे । अधिक जानकारी जल्द ही सामने आएगी ।

खबरों की मानें तो, अभिषेक ने अजय देवगन को अपने एक्शन एडवेंचर में पहले कभी नहीं देखे गए रोल में पेश करने की योजना बनाई है । कहानी एक युवा अभिनेता और एक बड़े स्टार की है । उन्हें अमन देवगन और अजय देवगन में यह आदर्श संयोजन मिला । उन्होंने एक ऐसे किरदार की रूपरेखा तैयार की है, जिसमें अजय देवगन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे । फिल्म में अजय के लिए एक विशेष लुक तैयार किया गया है और यह सभी को हैरान कर देगा ।

अभिषेक ने पिछले दो दशकों में कुछ सबसे बड़ी हिट जैसे की काई पो चे, रॉक ऑन, चंडीगढ़ करे आशिकी, और केदारनाथ जैसी फ़िल्में दी है ।