जैसा कि खबरों में कहा गया था कि जीरो के बाद एक लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान अपने जन्मदिन यानी 2 नवंबर को अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म का ऐलान करेंगे, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया जिससे शाहरुख के फ़ैंस को बहुत निराशा हुई । खबरों में कहा जा रहा था कि शाहरुख खान अपनी अगली फ़िल्म साउथ के फ़िल्ममेकर एटली कुमार के साथ अनाउंस करेंगे जो कि एक मसाला एक्शन फ़िल्म होगी । लेकिन फ़ैंस इसका बस इंतजार ही करते रह गए ।

शाहरुख खान की एटली कुमार के साथ आने वाली मसाला-एक्शन फ़िल्म में इसलिए हो रही है देरी

शाहरुख खान को पसंद नहीं स्क्रिप्ट

और अब इसकी वजह सामने आई है कि क्यों उन्होंने अभी तक एटली के साथ अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । दरअसल, शाहरुख अपनी अगली फ़िल्म को लेकर बहुत सजग हो गए हैं और जब एटली अपनी तैयार स्क्रिप्ट के साथ अभिनेता के पास आए तो उन्होंने इसे और मजबूत करने के लिए कहा क्योंकि किंगखान को स्क्रिप्ट में कुछ कमी सी लगी । इसलिए तय समय पर शाहरुख ने अपनी अगली फ़िल्म का अनाउसमेंट नहीं कर पाए ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: एटली के साथ शाहरुख खान की अगली मसाला एक्शन फ़िल्म पर लगी मुहर !

जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, ''शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए हर पहलू को लेकर आश्वस्त होना चाहते है । और एक चीज जिसे लेकर वह कोई समझौता नहीं चाहते वह है फ़िल्म की पटकथा । एटली और शाहरुख यकीनन एक दूसरे के साथ काम कर रहे है । लेकिन जैसा कि खबरों में कहा गया था कि शाहरुख एटली के साथ अपने जन्मदिन यानी 2 नवंबर को अपनी नई फ़िल्म का ऐलान करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं क्योंकि फ़िल्म की स्क्रिप्ट रेडी नहीं थी । क्‍योंकि शाहरुख की डिमांड के मुताबिक फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट तैयार नहीं थी ।''