शाहरुख खान, जो इन दिनों फ़िल्मों से दूर अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है, जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म का अनाउंसमेंट करने के लिए तैयार है । हालांकि उनकी तरफ़ से अभी तक उनकी कोई भी आगामी फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान नहीं हुआ है लेकिन शाहरुख की आगामी फ़िल्मों को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे है । सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही एक एक्शन मसाला फ़िल्म में नजर आएंगे ।

डायरेक्टर बनने से डरने वाले शाहरुख खान एक्शन फ़िल्म डायरेक्ट करना चाहते हैं

शाहरुख खान करना चाहते हैं एक्शन फ़िल्म डायरेक्ट

हाल ही में शाहरुख ने टॉकिंग मूवीज नाम के एक शो में एक खास बातचीत में अपने बारें में कुछ दिलचस्प बातें की । अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने बताया कि क्यों वह एक अभिनेता बनकर ही खुश हैं और निर्देशक बनने से डरते है ।

इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या वह निर्देशन के क्षेत्र में कभी अपना भाग्य आजमाएंगे । इस पर उन्होंने कहा कि,वो हमेशा चिंता करते हैं कि अगर वो एक निर्देशक बन गए तो वो अकेला हो जाएंगे और जीने के तरीके से बहुत सी चीजें हट जाएंगी । पहले से ही एक कलाकार होने के नाते वो खुद को बहुत ज्यादा शांत और अकेला महसूस करते है । लेकिन यदि वो एक निर्देशक बने तो अकेले और दुखी हो सकते है ।

शाहरुख ने खुलासा किया कि, यदि कभी ऐसा मौका मिला तो वह एक एक्शन डायरेक्टर बनना चाहेंगे । बातचीत में शाहरुख ने कहा कि, वह एक एक्शन फिल्म का निर्देशन करना चाहूंगा । वह आगे क्रिस्टोफर नोलन बनना चाहते है । लेकिन इसी के साथ शाहरुख ने अपनी एक परेशानी को भी जाहिर किया जिसमें उन्होंने बताया थ कि उन्हें नहीं पता कि कब ओके कहना है और निर्देशक का बड़ा काम रोल, कैमरा, एक्शन, कट, ओके कहना है । लेकिन उन्हें नहीं पता कि कब ओके होता है । इसी के साथ शाहरुख ने कहा कि वो निर्देशक बनने के पहले काफ़ी सावधान है ।