शाहरुख खान और सनी देओल ने लगता है बीती बातें भूलाकर आगे बढ़ने का फ़ैसला कर लिया है । दोनों के बीच छिड़ी कोल्ड वॉर अब थम चुकी है । जिसका हाल ही में सबूत भी मिला जब शाहरुख खान ने साल 1993 में आई ब्लॉकबसटर फ़िल्म दामिनी के राइट्स, जो उनकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के पास थे, को सनी देओल को दे दिया है । दरअसल सनी देओल अपने बेटे करण देओल के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दामिनी के रीमेक को बनाना चाहते थे लेकिन इस फ़िल्म के राइट्स पहले ही शाहरुख खान की कंपनी ने खरीद लिए थे । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, शाहरुख ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपनी इस फिल्म के अधिकार सनी देओल को रीमेक बनाने के लिए सौंप दिए हैं ।

शाहरुख खान ने सनी देओल संग कोल्ड वॉर भूलाकर उन्हें सौंप दिए दामिनी के राइट्स

शाहरुख खान ने सनी देओल को सौंपे दामिनी के राइट्स

दरअसल शाहरुख दामिनी का रीमेक बनाना चाहते थे । इसलिए शाहरुख की प्रॉडक्शन कंपनी रेड चलीज़ ने रीमेक के लिहाज से फिल्म प्रड्यूसर अली मोरानी और करीम मोरानी से सनी की बलॉकबस्टर फिल्म दामिनी के राइट्स खरीदे थे । लेकिन अब खुद शाहरुख ने इसके राइट्स को सनी को बेच दिए हैं । खबरों की मानें तो, लॉकडाउन से ठीक पहले शाहरुख बिना बताए सनी के जुहू वाले बंगले पर पहुंच गए और दामिनी की रीमेक के राइट्स उन्हें दे दिए । इस तरह से अब सनी का दामिनी का रीमेक बनाने का रास्ता साफ़ हो गया है ।

गौरतलब है कि, अमरीश पुरी, ऋषि कपूर, मीनाक्षी शेषाद्रि और सनी के अभिनय से सजी दामिनी की की गिनती बॉलिवुड की बेहतरीन फिल्मों में की जाती है । राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के लिए सनी को नेशनल अवॉर्ड मिला था ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: शाहरुख खान को अपनी अगली फ़िल्म के लिए मिला अपनी लकी चार्म कनिका ढिल्लन का साथ

बता दें कि सनी और शाहरुख के बीच छिड़ी कोल्ड वॉर यशराज प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म डर के समय से है । इस फ़िल्म में शाहरुख ने नेगेटिव किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी । और यही बात सनी के गले नहीं उतरी क्योंकि उन्हें लगता था कि फिल्म में विलेन को शानदार तरीके से पेश किया गया था । इस बारें में उन्होंने यश चोपड़ा से भी बात की थी लेकिन बात नहीं बनी पाई थी । बस तभी से दोनों के बीच कोल्द वॉर छिड़ गई थी ।