कंगना रानौत बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदायगी के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है । फ़िल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त बहुत कम है, लेकिन जो हैं वो उनके बेहद करीब है । और उनकी दोस्त में से एक हैं बॉलीवुड की देसी गर्ल, जो अब ग्लोबल आइकन बन चकी हैं यानी प्रियंका चोपड़ा । कंगना रानौत और उनकी फ़ैशन को-स्टार प्रियंका चोपड़ा एक ही स्टाइलिस्ट शेयर करती है और वो हैं अमी पटेल ।

प्रियंका चोपड़ा की सगाई ने कंगना रानौत को कर दिया अपसेट

कंगना रानौत को प्रियंका की शादी की कोई जानकारी नहीं

हाल ही में वोग इंडिया अवॉर्ड्स 2018, में शामिल हुईं अभिनेत्री कंगना ने कहा कि, वह प्रियंका के लिए काफ़ी खुश हैं कि उन्हें उनका जीवन साथी मिल गया । वहीं कंगना ने इस बात पर खुलकर अपनी राय रखी कि प्रियंका उनकी दोस्त है लेकिन फ़िर भी प्रियंका ने उन्हें पर्सनली अपनी सगाई के बारें में नहीं बताया ।

कंगना ने कहा, ''मैंने प्रियंका से दूसरे दिन बात की थी और उन्हें बधाई दी थी वो काफी एक्साइटेड और खुश लग रही थीं । अगर इस तरह का इवेंट(शादी) हो रहा है तो मैं उनके साथ खुशी-खुशी इसे सेलिब्रेट करना चाहूंगी । प्रियंका एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं और वो दुनिया की सारी खुशियां डिजर्व करती हैं । प्रियंका बहुत प्यारी हैं और मेरी करीबी दोस्त हैं । मुझे बहुत खुशी होती है जब किसी की सगाई या शादी होती है ।'

जब कंगना से पूछा गया कि, प्रियंका की शादी कब है तो इस पर कंगना ने कहा कि, उनकी शादी की डेट अभी तक फ़ाइनल नहीं हुई है ।

प्रियंका ने हाल ही में छोड़ी भारत

गौरतलब है कि, प्रियंका ने अचानक सलमान खान की फ़िल्म भारत से अपना नाम वापस ले लिया । और इसकी वजह उनकी सगाई और शादी बताई जा रही है । हालांकि इस मामले पर प्रियंका की तरफ़ से कोई बयान नहीं आया है । जबकि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया महकमो से खबरें आ रही हैं कि, निक जोनास और प्रियंका ने सगाई कर ली है ।

इसके अलावा प्रियंका जल्द ही फ़रहान अख्तर के साथ शोनाली बोस की फ़िल्म द स्काई इस पिंक में नजर आएंगी । और दूसरी तरफ़ प्रियंका ने हाल ही में क्रिस प्रैट के साथ एक और हॉलीवुड फ़िल्म साइन की है ।

यह भी पढ़ें : कॉस्मोपोलिटन के कवरपेज पर कंगना रानौत की बिग बॉस स्टाइल बिकिनी होश उड़ा देगी !

कंगना जल्द अही राजकुमार राव के साथ फ़िल्म मेंटल है क्या में नजर आएंगी । इसके अलावा वह मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी में भी रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखाई देंगी ।