बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक कॉमेडी फ़िल्म के लिए एक बार फ़िर साथ काम करने जा रहे हैं । इसके बाद हमने ही आपको बताया था कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की ये फ़िल्म ये कॉमेडी फ़िल्म गुलजार की कल्ट क्लासिक कॉमेडी फ़िल्म अंगूर, जिसमें संजीव कुमार और देवेन वर्मा लीड रोल में नजर आए थे, का ऑफ़िशियल अडेप्टेशन होगी । अंगूर के रीमेक में रणवीर सिंह का डबल रोल होगा । और अब हमें एक्सक्लूसिवली पता चला है कि रोहित ने इस फ़िल्म के लिए दो फ़ीमेल लीड एक्ट्रेस को भी लॉक कर लिया है । और एक्ट्रेस हैं पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज ।

EXCLUSIVE SCOOP: अंगूर के रीमेक में रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी करती हुईं नजर आएंगी पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडीज

रणवीर सिंह अभिनेता संजीव कुमार के किरदार में नजर आएंगे

“यह रणवीर का डबल धमाका होगा । पूजा हेगड़े और जैकलीन रणवीर के साथ नजर आएंगी । दोनों एक्ट्रेस का ट्रेक फ़िल्म में कंफ़्यूजन क्रिएट करेगा जिससे फ़िल्म में ह्यूमर का तड़का लगेगा । ऐसा पहली बार होगा जब पूजा और जैकलीन रणवीर के साथ नजर आएंगी । दोनों ही अभिनेत्रियों के किरदार को बहुत ही अच्छी तरह से लिखा गया है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया ।

साल 2018 में रणवीर ने पहली बार रोहित शेट्टी के साथ उनकी फ़िल्म सिम्बा में काम किया था । इस फ़िल्म के बॉक्साऑफ़िस पर तकरीबन 250 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया था । रणवीर की कॉप ड्रामा सिम्बा को लोगों ने बहुत पसंद किया । इसलिए अब रोहित की अगली अक्षय कुमार अभिनीत कॉप ड्रामा सूर्यवंशी में भी रणवीर एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे ।

फ़िल्म की स्क्रिप्ट को रणवीर जैसे एनर्जिटिक अभिनेता की तलाश थी

“बैक-टू-बैक कॉप ड्रामा बनाने के बाद रोहित इस शैली की फ़िल्मों से एक ब्रेक लेना चाहते थे इसलिए वह कॉमेडी शैली की फ़िल्म की तलाश में थे । रोहित शेट्टी काफ़ी समय से कल्ट क्लासिक फ़िल्म अंगूर का रीमेक बनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह इस पर फ़ोकस नहीं कर पा रहे थे । कोरोना लॉकडाउन के दौरान उन्हें अंगूर के रीमेक पर फ़िर से काम करने का पर्याप्त समय मिल गया । अभी फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा । फ़िल्म की स्क्रिप्ट को रणवीर जैसे एनर्जिटिक अभिनेता की तलाश थी । और यही वजह है रणवीर ने भी इस फ़िल्म केलिए तुरंत हामी भर दी ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

यह भी पढ़ें : EXPLOSIVE NEWS: रणवीर सिंह के साथ कल्ट कॉमेडी फ़िल्म अंगूर का रीमेक बना रहे हैं रोहित शेट्टी, ये है पूरी डिटेल

फ़िल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है । अंगूर के रीमेक के बाद रोहित अजय देवगन के साथ गोलमाल 5 पर फ़ोकस करेंगे ।