कुछ दिन पहले जहां करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अपकमिंग फ़िल्म स्क्रू ढीला को अनाउंस किया था वहीं हाल ही में करण ने इस फ़िल्म के डिले होने की भी खबर को कंफ़र्म किया । करण ने कंफ़र्म किया कि, स्क्रू ढीला करीब 1 साल डिले होगी । जब बॉलीवुड हंगामा ने स्क्रू ढीला के डिले होने की असली वजह का पता लगाया तो हमें पता चला कि इसका एक प्रमुख कारण वित्तीय स्थिति में गिरावट है ।

SCOOP: टाइगर श्रॉफ की ज्यादा फ़ीस ने किया स्क्रू ढीला को ओवर बजट ; करण जौहर को एक साल डिले करनी पड़ी फ़िल्म

टाइगर श्रॉफ की वजह से अटकी स्क्रू ढीला

हमारे सूत्र ने बताया कि, टाइगर ने 35 करोड़ रु में स्क्रू ढीला को साइन किया लेकिन जब फिल्म बिक्री के लिए बाजार में उतरी, तो उस वैल्यू पर कोई सम्मानजनक खरीदार नहीं मिला । “आज के समय में, इतनी बड़ी रकम वसूलने वाले अभिनेता फिल्म को आर्थिक रूप से अव्यवहारिक बना देते हैं । इससे अच्छा तो प्रोफ़िट शेयरिंग कॉन्सेप्ट है । जब करण ने अपनी प्रोब्लम टाइगर को बताई तो टाइगर ने अपनी फ़ीस कम करने से इंकार कर दिया । असल में करण चाहते थे कि टाइगर 20 करोड़ रु में उनकी फ़िल्म साइन करने के लिए राजी हो जाए लेकिन टाइगर और उनकी टीम 35 करोड़ से नीचे आने को तैयार नहीं है । टाइगर का मानना है कि उनकी एक फ़्लॉप फ़िल्म उनकी वैल्यू नहीं घटा सकती ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

“टाइगर की फ़ीस के साथ स्क्रू ढीला का बजट 140 करोड़ रु पहुंच गया था । जबकि इस बजट में प्रिंट और प्रचार लागत भी शामिल नहीं है । इस समस्या से निकलने के लिए किए गए हर प्रयास के बाद आखिर में धर्मा प्रोडक्शंस ने फ़िलहाल के लिए फिल्म को बंद करने का फैसला किया । हां यदि, बाजार में सुधार होता है, तो फिल्म अगले साल शुरू होगी ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली स्क्रू ढीला में टाइगर के साथ रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी ।