साल 2018 में आई तमिल-तेलगू सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म यू टर्न का अब हिंदी वर्जन बनाने की तैयारी की जा रही है । इस फ़िल्म ने समांथा अक्किनेनी को एक अलग पहचान दिलाई । और इसलिए अब इस फ़िल्म को हिंदी में भी बनाने की तैयारी शुरू हो गई है । लेकिन अब सवाल ये उठता है समांथा यू टर्न के हिंदी वर्जन में समांथा अक्किनेनी के किरदार को कौनसी अभिनेत्री निभाएगी । और इस बारें में तापसी पन्नू का नाम सबसे ऊपर सुनाई दे रहा है । सुनने में आ रहा है कि तापसी पन्नू को इस फ़िल्म के हिंदी वर्जन में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है ।

SCOOP: सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म यू टर्न के हिंदी वर्जन में तापसी पन्नू निभाएंगी लीड रोल ?

तापसी पन्नू को यू टर्न के बॉलीवुड वर्जन के लिए अप्रोच किया

वहीं निर्माता चाहते हैं कि,समांथा ही इसके हिंदी वर्जन में अपने किरदार को निभाए । बता दें कि यू टर्न में समांथा ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी ।

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, ''पता नहीं क्यों लेकिन समांथा अपनी लोकप्रियता को हिंदी बेल्ट में बढ़ाने की इच्छुक नहीं है । निर्माता चाहते हैं कि समांथा ही अपने रोल को हिंदी में भी निभाए लेकिन समांथा इसके लिए तैयार नहीं है । हो सकता है कि उनकी कुछ और प्लानिंग हो शायद वह अपना परिवार शुरू करना चाहती है ।''

समांथा की इच्छा जानने के बाद यू टर्न के बॉलीवुड वर्जन के लिए तापसी का नाम सबसे ऊपर आता है॥ तापसी को समांथा के रोल के लिए एकदम नैचुरल च्वाइस माना जा रहा है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: संजय लीला भंसाली की अगली फ़िल्म में तापसी पन्नू की एंट्री, निभाएंगी डबल रोल ?

तो अब ये देखना है कि यू टर्न के बॉलीवुड वर्जन में कौन लीड रोल निभाएंगी समांथा या तापसी ? ये आगे आना वाला वक्त ही बताएगा ।