टीवी से फ़िल्मों तक अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी महज एक साल पुरानी शादी को खत्म करने का फ़ैसला किया है । बीते साल 2018 में फिल्म निर्माता रोहित मित्तल के साथ शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने 13 दिसंबर को बंगाली और मारवाड़ी रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी । लेकिन अपनी पहली एनीवर्सरी से पहले ही श्वेता बसु प्रसाद ने अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने का फ़ैसला किया है ।मकड़ी फ़ेम श्वेता बसु प्रसाद पहली वेडिंग एनिवर्सरी से पहले ही अपने पति रोहित मित्तल से हुईं अलग

श्वेता बसु प्रसाद ने अपने पति से अलग होने का फ़ैसला किया

मकड़ी फ़िल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने तलाक की जानकारी दी । अपनी पोस्ट में श्वेता ने कहा कि उन्होंने और फिल्म निर्माता रोहित मित्तल ने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने का निर्णय लिया है । अपनी पोस्ट में श्वेता ने रोहित मित्तल को हमेशा प्रेरित करने और उन्हें ढेर सारी अच्छी यादें देने के लिए भी धन्यवाद कहा है ।

श्वेता ने लिखा, "रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने और अपने रास्तों को अलग करने का निर्णय लिया है । महीनों के चिंतन के बाद, एक-दूसरे के हित को ध्यान में रखते हुए हम इस निर्णय तक पहुंचे हैं । हर पुस्तक को नहीं पढ़ा जा सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि पुस्तक खराब है या कोई भी इसे नहीं पढ़ सकता । कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर होता है ।"

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

श्वेता के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी । फिल्म मकड़ी के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड भी मिला था । श्वेता मकड़ी, कहानी घर घर की, करिश्मा का करिश्मा, इकबाल, वाह लाइफ हो तो ऐसी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और चंद्र नंदिनी जैसे कई फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुकी हैं ।