जिन लोगों को लगता है कि, सोनम कपूर आहुजा अपनी फ़ैमिली प्लानिंग के लिए फ़िल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकती है, तो हम आपको बता दें कि यह फ़िलहाल नहीं होगा । पिछली बार द जोया फ़ैक्टर में नजर आईं सोनम कपूर आहुजा जल्द ही एक आगामी फ़िल्म में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी । सोनम कपूर आहुजा साल 2011 में आई कोरियन फ़िल्म ब्लाइंड के हिंदी रीमेक में एक अंधी लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।

SCOOP: सुजॉय घोष की फ़िल्म में सोनम कपूर आहुजा निभाएंगी ये चैलेंजिंग रोल

सोनम कपूर आहुजा फ़िल्म के लिए परफ़ेक्ट च्वाइस

इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसे पूर्व पुलिस वाले के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक एक्सीडेंट में ब्लाइंड हो जाता है और नेत्रहीन होने बावजूद वह अपराधी को तलाशती है । पूरी फ़िल्म सोनम के किरदार के र्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी ।

इस फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुजॉय घोष कहते हैं कि, ''मेरे दोस्त शोम मखीजा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे । यह फ़िल्म पूरी तरह से महिला केंद्रित कहानी है ।'' विद्या बालन के साथ महिला केंद्रित फ़िल्म कर चुके सुजॉय इस फ़िल्म के लिए सोनम को एकदम सही च्वाइस मानते है ।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर अपनी इस डिजाइनर साड़ी को लेकर सवालों के घेरे में आईं

सोनम, जिसने अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में कोई एक्शन फ़िल्म नहीं की है, कोरियन फ़िल्म के रीमेक के लिए पूरी तरह तैयार है । बता दें कि इससे पहले सुजॉय ने हिट फ़िल्म बदला [तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन अभिनीत] बनाई थी जो कि एक स्पेनिश फ़िल्म The Invisible Guest का रीमेक था इसलिए वह रीमेक फ़िल्मों के लिए कोई नए नहीं है ।