साल 2007 में आई हॉरर-कॉमिडी फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल बनाया जा रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी । भूल भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन भूतों की छुट्टी करते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी । और अब इस फ़िल्म की स्टार कास्ट में तब्बू का नाम भी जुड़ गया है । अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भूलैया 2 में तब्बू का रोल भी खास होगा ।

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ अब भूल भूलैया 2 में तब्बू को मिला अहम रोल

कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 2 में तब्बू की एंट्री

पिछले कुछ समय से तब्बू की फिल्म के मेकर्स से बातचीत हो रही थी । और अभिनेत्री को फ़िल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और वह जनवरी से अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके बाद तीन महीने का सेकंड शेड्यूल का शूट लंदन और राजस्थान में होगा । हालांकि इससे पहले तब्बू 2017 में रोहित शेट्टी की हॉरर-कॉमिडी फिल्म गोलमाल अगेन में भी काम कर चुकी हैं जिसमें वह भूतों से बात कर सकती थीं। हालांकि भूल भूलैया 2 भी उसी जॉनर की फिल्म है लेकिन इसमें तब्बू का किरदार बिल्कुल अलग बताया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने शुरू की शूटिंग, हॉंटेड दिखा भूल-भुलैया 2 का शुभारंभ

अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भुलैया 2 को भूषण कुमार, सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्णा कुमार द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म अगले साल 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।