रीमेक और सीक्वल के जमाने में अब डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ अपनी हिट फ़िल्म कुली नंबर 1, को आधुनिक टच के साथ फ़िर से बना रहे है । गोविंदा और करिश्मा कपूर की फ़िल्म कुली नंबर 1 हिट फ़िल्म रही और दोनों को जोड़ी को फ़िल्म में काफ़ी पसंद किया गया । और अब डेविड धवन वरुण धवन और सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 बना रहे है । इस फ़िल्म के लिए बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि गोविंदा और करिश्मा की कुली नंबर 1 जो रोल आईकॉनिक रोल कादर खान ने निभाया था उस रोल के लिए अब परेश रावल को चुना गया है । हालांकि अभी तक ये कंन्फ़र्म नहीं हुआ है कि परेश रावल इसमें सारा के पिता की भूमिका में नजर आएंगे या नहीं ।

Coolie No 1: वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर 1 में परेश रावल निभाएंगे कादर खान वाला रोल

कुली नंबर 1 में परेश रावल निभाएंगे कादर खान जैसा रोल

खबरों के मुताबिक, वरुण और सारा की कुली नंबर 1 की शूटिंग बैंकॉक में 5 अगस्त से शुरू हो रही है । थाइलैंड में 20 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी । वहां सारा, वरुण और परेश रावल के सीन शूट किए जाएंगे । इसके बाद फ़िल्म का अगला शेड्यूल गोवा में शुरू होगा ।

बता दें कि गोविंदा और करिश्मा की कुली नंबर 1 में कादर खान का रोल थोड़ा अलग था लेकिन नई फ़िल्म में उनके किरदार में खासे बदलाव किए जाएंगे । बता दें कि वरुण और सारा की कुली नंबर 1 में की स्टोरी लाइन साल 1994 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर 1 से ही ली गई है लेकिन फिल्म को मॉडर्न तरीके से पेश किया जाएगा इसलिए स्क्रीनप्ले में काफी बदलाव हुए हैं ।

यह भी पढ़ें : कुली नंबर वन के बारें में इस अफ़वाह को सुन वरुण धवन की हंसी रोके नहीं रूक रही

ऑरिजनल कुली नंबर 1 की बात करें तो इसे डेविड धवन ने निर्देशित की थी । 1995 में आयी फिल्म कुली नंबर 1 का निर्देशन भी वाशु भगनानी ने किया था ।और इस फ़िल्म में गोविंदा, करिश्मा कपूर, कादर खान ने अहम रोल प्ले किया था । इस फ़िल्म के कुछ आईकॉनिक गानें आज भी लोगों के जहन में जिंदा है । और इसलिए मेकर्स ने इन गानों को कुली नंबर 1 के रीमेक में भी जस का तस रखने का फ़ैसला किया है ।